Move to Jagran APP

एटीएम ड्राई, रुपये के लिए लोग परेशान

दशहरा पर भी जिले के एटीएम दगा दे गए। एक तो पहले से ही महराजगंज फरेंदा मार्ग पर स्थित आधा दर्जन एटीएम सड़क निर्माण की चपेट में आने से उनके भवन को ध्वस्त कर दिया गया।

By JagranEdited By: Published: Sun, 06 Oct 2019 11:12 PM (IST)Updated: Sun, 06 Oct 2019 11:12 PM (IST)
एटीएम ड्राई, रुपये के लिए लोग परेशान
एटीएम ड्राई, रुपये के लिए लोग परेशान

महराजगंज:

loksabha election banner

दशहरा पर भी जिले के एटीएम दगा दे गए। एक तो पहले से ही महराजगंज फरेंदा मार्ग पर स्थित आधा दर्जन एटीएम सड़क निर्माण की चपेट में आने से उनके भवन को ध्वस्त कर दिया गया। बावजूद बैंकों ने उन्हें अन्यत्र जगह स्थापित नहीं किया। इस कारण इन बैंकों के उपभोक्ताओं का सारा दबाव अन्य बैंकों के एटीएम पर है। रविवार को बचे एटीएम के चेस्ट भी ड्राई हो गए और रुपये के लिए लोग भटक रहे हैं।

नगर में उपभोक्ताओं की सुविधाओं के लिए भारतीय स्टेट बैंक, एचडीएफसी, एक्सिस बैंक, यूनियन, केनरा, बैंक आफ बड़ौदा, इलाहाबाद बैंक, पंजाब नेशनल बैंक, बैंक आफ महाराष्ट्रा ने अपने-अपने एटीएम लगाए हैं। पडरौना से पीलीभीत एनएच 730 के निर्माण में महराजगंज से होकर गुजरने वाले मार्ग पर पड़ने वाले यूनियन, बैंक आफ बड़ौदा, नगर सहकारी बैंक, एचडीएफसी बैंक के केविन अतिक्रमण में पड़ने के कारण ध्वस्त कर दिए गए हैं। बावजूद बैंक अपने ग्राहकों की सुविधा की सुधि नहीं ली। ये उपभोक्ता अन्य बैंकों के एटीएम के सहारे हैं।

रविवार को भारतीय स्टेट बैंक, एक्सिस बैंक के शटर दोपहर 12 बजे तक बंद हो गए थे। पंजाब नेशनल बैंक पर धन की निकासी हो रही थी। उपभोक्ता धूप में लंबी लाइन लगाकर रुपये निकालते नजर आए। लेकिन दोपहर 1.30 बजते ही इसके भी चेस्ट खाली हो गए।

उपभोक्ताओं को रुपये निकालने के लिए इधर-उधर भटकना पड़ा और वह रुपये नहीं मिलने से काफी निराश नजर आए। ग्रामीण क्षेत्रों के भी अधिकतर एटीएम पर ताला लटकने से ग्राहकों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.