महराजगंज : कोल्हुई क्षेत्र के शिकरगढ़ निवासी बैजंती देवी कुछ दिन पूर्व घर के निर्माण के लिए छत लगवा रही थी। उसी दौरान कुछ दबंगों ने कार्य रुकवाकर सटरिग करने वालों को डरा धमकाकर भगा दिया था। महिला ने इसकी शिकायत पुलिस से की, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई। साथ ही साथ पुलिस अधीक्षक से भी मिलकर न्याय की गुहार लगाई। परंतु वहां से निराशा हाथ लगी।

इसके बाद जब महिला ने मुख्यमंत्री को शिकायती पत्र देकर 28 जुलाई को बच्चों समेत कोल्हुई चौराहे पर आत्मदाह की चेतावनी दी थी। मामला उच्चाधिकारियों के संज्ञान में आते ही हड़कंप मच गया। शनिवार दोपहर एसडीएम फरेंदा अभय कुमार गुप्ता, सीओ फरेंदा सुनील दत्त दुबे, थानाध्यक्ष देवेंद्र कुमार सिंह महिला के घर पहुंचे। मामले का निस्तारण कराया। एसडीएम फरेंदा अभय कुमार गुप्ता ने बताया की महिला को बुलाकर छत लगाने के लिए बोल दिया गया है। दोनों पक्षों को बुलाकर समझौता करा दिया गया है।

अनियंत्रित कार पलटी, पांच घायल

महराजगंज : कोल्हुई थाना क्षेत्र के बुड़वा गांव के पास तेज रफ्तार से जा रही कार पलट गई, जिसमें सवार पांच लोग घायल हो गए। जिनका एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है। गोदाम का ताला तोड़कर चोरी

महराजगंज : बृजमनगंज थाना क्षेत्र के लालपुर में गोदाम का ताला तोड़कर अज्ञात चोरों ने चोरी की है। कोल्हुई बाजार निवासी हरिराम जायसवाल का लालपुर गांव में किराए का गोदाम है, जिसमें वह बिस्कुट, नमकीन व नूडल्स आदि रखते हैं। शनिवार की शाम वह गोदाम से किसी ग्राहक को सामान देने पहुंचे तो देखा दुकान का ताला टूटा हुआ है और दुकान में रखा 20 गत्ता बिस्किट, 20 गत्ता नूडल्स व 15 गत्ता फेन गायब है। बाइक चोरी

महराजगंज : नौतनवा थाना क्षेत्र के रतनपुर चौराहे पर शनिवार को पूर्व प्रधान विपिन सिंह की बाइक चोरी हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल में जुटी हुई है। उपनिरीक्षक अरविद यादव ने बताया कि तहरीर मिली है, तलाश जारी है।

Edited By: Jagran