Move to Jagran APP

उलझे तार से चल रही विद्युत व्यवस्था

नगर के मध्य में स्थित सरोजनी नगर वार्ड में बुनियादी सुविधाओं का अकाल है। व्यवस्था में सुधार के लिए वार्डवासी परेशान हैं, लेकिन उनकी सुनने वाला कोई नहीं है। जागरण आपके द्वार कार्यक्रम के तहत बुधवार को वार्ड में पहुंचकर वहां की स्थिति जानने का प्रयास किया तो पता चला कि गंदगी वार्ड की पहचान बनी है।

By JagranEdited By: Published: Wed, 16 Jan 2019 11:07 PM (IST)Updated: Wed, 16 Jan 2019 11:07 PM (IST)
उलझे तार से चल रही विद्युत व्यवस्था
उलझे तार से चल रही विद्युत व्यवस्था

महराजगंज: नगर के मध्य में स्थित सरोजनी नगर वार्ड में बुनियादी सुविधाओं का अकाल है। व्यवस्था में सुधार के लिए वार्डवासी परेशान हैं, लेकिन उनकी सुनने वाला कोई नहीं है। जागरण आपके द्वार कार्यक्रम के तहत बुधवार को वार्ड में पहुंचकर वहां की स्थिति जानने का प्रयास किया तो पता चला कि गंदगी वार्ड की पहचान बनी है। वार्ड में उलझे तार कभी भी बड़ी दुर्घटना का सबब बन सकते हैं, जलनिकासी की भी उचित व्यवस्था नहीं है। समस्या को दूर कराने को लेकर वार्डवासियों ने जिम्मेदारों को जानकारी भी दी , मगर अब तक उसे दूर करने की दिशा में पहल नहीं हुई।

loksabha election banner

---------

फोटो 16 एमआरजे 12

वार्ड में रहने वाले शिवकुमार प्रजापति ने कहा कि वार्ड में गंदगी होने से बीमारी का भय रहता है। सुबह व शाम दोनों वक्त कूड़ा उठाने की व्यवस्था होनी चाहिए। विक्की खंडेवाल ने कहा कि नाली में साफ-सफाई न होने से जमा गंदा पानी सड़क पर पसरता है। नालियों में नियमित सफाई की व्यवस्था होनी चाहिए। कमलेश वर्मा ने कहा कि वार्ड में बुनियादी सुविधाओं के सुधार की दिशा में कदम उठाया जाना चाहिए। जिम्मेदार इसके प्रति गंभीर नहीं हैं। अर¨वद जायसवाल ने कहा कि वार्ड में जर्जर उलझे विद्युत तार से निरंतर खतरा बना रहता है। सुधार की दिशा में कदम उठाया जाना चाहिए। सभासद राघवेंद्र मिश्रा ने कहा कि वार्ड की समस्याओं को दूर कराने व सुविधाओं की बहाली के लिए प्रयास जारी है। जल्द ही सुधार दिखेगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.