Move to Jagran APP

पहले लिया उधार फिर रख दी शादी की शर्त, बात न मानने पर युवती के साथ कर दी ये हरकत Lucknow News

लखनऊ में छात्रा की आपत्ति जनक फोटो फेसबुक पर वायरल करने के आरोप में में युवक पर मुकदमा दर्ज।

By Anurag GuptaEdited By: Published: Sun, 01 Sep 2019 11:02 AM (IST)Updated: Mon, 02 Sep 2019 07:20 AM (IST)
पहले लिया उधार फिर रख दी शादी की शर्त, बात न मानने पर युवती के साथ कर दी ये हरकत Lucknow News
पहले लिया उधार फिर रख दी शादी की शर्त, बात न मानने पर युवती के साथ कर दी ये हरकत Lucknow News

लखनऊ, जेएनएन। राजधानी के काकोरी क्षेत्र की रहने वाली छात्रा से मडि़याव निवासी एक युवक ने एक छात्रा से 15 हजार रुपये उधार लिये। जब छात्रा ने पैसे वापस मांगे तो युवक ने उसके आगे शादी की शर्त रख दी। जब युवती ने इंकार किया तो युवक ने छात्रा की आपत्तिजनक फोटो वायरल कर दी। 

loksabha election banner

यह है मामला 

काकोरी थाना क्षेत्र के एक गांव की निवासी छात्रा के मुताबिक वर्ष 2018 में उत्तर प्रदेश कौशल विकास योजना के कोचिंग सेंटर दुबग्गा में मोहित मिश्रा निवासी दरियापुर बीकेटी के साथ कोचिंग कर रही थी। वहीं दोनों की आपस मे दोस्ती हो गई थी। छात्रा ने अपने भाई को स्कूल में एडमिशन करवाने के लिए मोहित से दस हजार रुपये उधार लिए थी। कुछ महीने बाद छात्रा ने रुपये वापस लौटा दिया था। मोहित ने छात्रा से 15 हजार रुपये निजी काम के लिए उधार लिया था। छात्रा का आरोप है कि रुपये वापस मांगने पर युवक छात्रा से शादी करने को कहने लगा। 

जबरन गले में हाथ डालकर फोटो खींचकर किया वायरल  

छात्रा के मना करने पर कुछ दिन बाद दुबग्गा के सीतापुर बाइपास चौराहे पर छात्रा के गले मे हाथ डालकर जबरन फोटो खींचकर फेसबुक पर अपलोड कर दिया। छात्रा अपना फोटो फेसबुक पर देख हैरान हो गई। इसके बाद छात्रा परिजनों को घटना के बारे में जानकारी दी। छात्रा के परिजन ने मोहित के खिलाफ शनिवार को थाने में तहरीर दी। वरिष्ठ उप निरीक्षक घनश्याम यादव ने बताया कि पीडि़त छात्रा की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर जाचं की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.