Move to Jagran APP

खेत की रखवाली को गए युवक की गोली मारकर हत्या, चाचा ने बताया आंखों देखा हाल

मृतक के चाचा ने बताया कि करीब 300 बजे नीलमतना घाट मार्ग के किनारे कुछ लोग आते दिखे उन पर टार्च की रोशनी करने पर बदमाशों ने फायर कर दिया। गोली अंकित के बाई तरफ सीने के पास लगी। घबराए बाबूराम ने गांव पहुंचकर लोगों को वारदात की जानकारी दी।

By Anurag GuptaEdited By: Published: Thu, 15 Oct 2020 10:27 AM (IST)Updated: Thu, 15 Oct 2020 02:51 PM (IST)
खेत की रखवाली को गए युवक की गोली मारकर हत्या, चाचा ने बताया आंखों देखा हाल
बदमाशों ने करीब 10-15 फीट दूर से फायर क‍िया था।

बाराबंकी, जेएनएन। चाचा के साथ खेत की रखवाली को गए एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। सीओ और स्थानीय पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया। वारदात के समय मृतक युवक के साथ मौजूद उसके चाचा के बयान दर्ज किए।  मोहम्मदपुर खाला थाना क्षेत्र के ग्राम आशापुर मजरे छेदा निवासी अंकित कनौजिया बुधवार रात अपने चाचा बाबूराम के साथ खेत में लगी धान की फसल की रखवाली करने गया था।

loksabha election banner

बाबूराम का कहना है कि करीब 3:00 बजे नीलमतना घाट मार्ग के किनारे कुछ लोग आते दिखे, उन पर टार्च की रोशनी करने पर बदमाशों ने फायर कर दिया। गोली अंकित के बाई तरफ सीने के पास लगी। घबराए बाबूराम ने गांव पहुंचकर लोगों को वारदात की जानकारी दी। इसके बाद चौकी पहुंचकर पुलिस को बताया। पुलिस के साथ घटना से पहुंचे बाबूराम के साथ पुलिस अंकित को सीएचसी लेकर पहुंची जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। बाबूराम का कहना है कि बदमाशों ने करीब 10-15 फीट दूरी से फायर किया था। मृतक के पिता ने अज्ञात लोगों के खिलाफ तहरीर दी है।  मौके पर पहुंचे सीओ रामनगर दिनेश चंद दुबे और एसओ मोहम्मदपुर खाला मनोज शर्मा ने घटनास्थल का जायजा लिया।

इसी वारदात से जुड़ रही कुछ घटनाएं  

घटनास्थल से करीब दो किलोमीटर दूर स्थित मुछारेपुर तिराहे पर स्थित एक किराना दुकान में आग लगा दी गई या दुकान विश्राम गौतम की थी। यहां से करीब साढ़े 700 मीटर दूर स्थित चंगुरपुर में संजय नाम के व्यक्ति को बदमाशों ने पीटा और भागते समय खेत में रखकर पुआल में आग लगा दी। लालपुर निवासी विजय श्रीवास्तव का नल उखाड़ दिया गया और वहीं पर एक पान की गुमटी में भी तोड़फोड़ की गई है। आशंका जताई जा रही है कि अंकित की हत्या से पहले उन्हीं बदमाशों ने इन घटनाओं को अंजाम दिया।

सटाकर मारी गई गोली

मृतक के चाचा बाबूराम का कहना है कि बदमाशों ने करीब 10-15 फीट दूर से फायर झोंका था। शरीर पर मिले फायर के निशान से स्पष्ट हो रहा है कि गोली बहुत ही नजदीक से मारी गई है। इस कारण आसपास की स्किन जल गई है। एसओ मोहम्मदपुर खाला मनोज शर्मा ने बताया कि मामले की जांच चल रही है शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.