सीतापुर, जेएनएन। कोतवाली इलाके के एक गांव में रिश्तेदारी में आए लखीमपुर के युवक को प्रेमिका के भाइयों ने देर रात पीट-पीटकर मार डाला। बहन और प्रेमी को आपत्तिजनक हालत में देखने के बाद वारदात को अंजाम दिया। पिटाई से मृतक का साथी घायल हो गया है। पुलिस ने केस दर्जकर दो आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। 

लखीमपुर जिले के थाना नीमगांव इलाके के हाजीपुर निवासी वसीक (22) पुत्र इकरार मंगलवार को गांव के ही दो दोस्तों के साथ लहरपुर के तारनपुर में रिश्तेदारी में आया था। बताते हैं कि रिश्तेदारी की एक युवती से वसीक के अवैध संबंध थे। रात में तीनों दोस्त खाना खाकर छत पर सो गए। देर रात वसीक नीचे कमरे में आकर प्रेमिका से मिलने गया था। बताया जाता है कि इस बीच युवक और बहन को आपत्तिजनक हालत में भाई ने पकड़ लिया। शोर मचाने पर परिवार के अन्य लोग आ गए।

आरोप है कि घटना से गुस्साए भाइयों ने युवक को पीटकर अधमरा कर दिया। बीच बराव करने आए साथी जमीन खां (18) पुत्र नबी को भी युवती के भाइयों ने जमकर पीटा, इससे दोनों लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जबकि एक साभी मारूफ मौके से भाग निकला। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को लेकर सीएचसी जा रही थी, लेकिन रास्ते में ही वसीक की मौत हो गई। अस्पताल पहुंचने पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घायल का इलाज चल रहा है।

घटना को लेकर घायल ने पुलिस को तहरीर दी है। तहरीर के आधार पर आरोपित भाइयों गुदान उर्फ गुड्डू, छोटू और नजमुल के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। इंस्पेक्टर लहरपुर अनिल पांडेय ने बताया कि, अवैध संबंधों में हत्या में हुई है। बहन को प्रेमी संग आपत्तिजनक हालत में देखने के बाद भाइयों ने वारदात को अंजाम दिया है। नामजद आरोपित गुडान और छोटू को गिरफ्तार कर लिया गया है। तीसरे की तलाश की जा रही है। मामले में जांचकर कार्रवाई होगी।

 

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस