अमेठी, जेएनएन। जिले के मुसाफिरखाना कोतवाली क्षेत्र के पूरे सिद्धि औरंगाबाद गाँव में मामूली कहासुनी में दो पक्षों में विवाद हो गया। जिसके बाद दूसरे पक्ष के लोगों ने एक युवक को चाकुओं से गोदकर लहूलुहान कर दिया।

आनन-फानन में परिजनों ने घायल को सीएचसी मुसाफिरखाना पहुंचाया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने घायल युवक को लखनऊ रेफर कर दिया।लखनऊ ले जाते समय रास्ते में में हैदरगढ़ के पास युवक ने दम तोड़ दिया।

मिली जानकारी के अनुसार मुसाफिरखाना कोतवाली क्षेत्र के पूरे सिद्धि औरंगाबाद गाँव में रविवार दोपहर धान के खेत में पानी लगाते समय दो पक्षों में कहासुनी हो गई। जिसके बाद मौके पर पहुँची पुलिस ने दोनों पक्षों को समझा बुझा कर शांत करवा दिया. लेकिन शाम होते ही एक बार फिर दोनों पक्षों में मारपीट हो गई। जिसमें एक युवक ने हंसराज पासी (22) पुत्र राम जियावन नाम के युवक को चाकू से गोदकर लहूलुहान कर दिया। जिसके बाद परिजनों ने घायल को सीएचसी मुसाफिरखाना पहुंचाया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने युवक को लखनऊ के लिए रेफर कर दिया। लखनऊ ले जाते समय घायल युवक ने रास्ते में दम तोड़ दिया। जिसके बाद से गांंव में तनाव का माहौल है।

पुलिस कर रही है पड़ताल

वहीं इस पूरे मामले पर क्षेत्राधिकारी मुसाफिरखाना संतोष कुमार ने बताया कि रविवार देर शाम मुसाफिरखाना कोतवाली क्षेत्र के पूरे सिद्धि औरंगाबाद गाँव में दो पक्षों में मारपीट हो गई थी। जिसमें एक युवक की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी गई। मृतक के मामा की तहरीर के आधार पर सात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। वहीं कोतवाली प्रभारी अवधेश कुमार ने बताया कि गाँव में पुलिस बल तैनात है और शांति व्यवस्था कायम है. तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर विधिक कार्यवाही की जा रही है। 

Posted By: Anurag Gupta

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस