Move to Jagran APP

बर्थडे मनाने ड्रीम वैली गया था दोस्तों का ग्रुप, एक की डूबकर हुई मौत

लखनऊ में इंदिरा नहर में डूबा युवक भाई को बचाया गया बर्थ डे मनाने ड्रीम वैली गए थे युवक।

By Anurag GuptaEdited By: Published: Wed, 08 Jul 2020 02:22 PM (IST)Updated: Wed, 08 Jul 2020 02:22 PM (IST)
बर्थडे मनाने ड्रीम वैली गया था दोस्तों का ग्रुप, एक की डूबकर हुई मौत
बर्थडे मनाने ड्रीम वैली गया था दोस्तों का ग्रुप, एक की डूबकर हुई मौत

लखनऊ, जेएनएन। बर्थ डे मनाने एक युवक की डूबकर मौत गई। कई दोस्त मिलकर ड्रीम वैली के पास घूमने निकले थे जहां पैर फिसलने से एक युवक इंदिर नहर में डूब गया। उसे बचाने कूदे चचेरे भाई को किसी तरह से बचाया गया। युवक को इलाज के लिए निजी अस्पताल भेज दिया गया। वहीं डूबे हुए युवक की तलाश की जा रही है।

loksabha election banner

कृष्णकांत के चचेरे भाई अंकुल 18 का जन्मदिन था । बुधवार शाम को जश्न मनाने के लिए कई युवक ड्रीमवैली गए थे। तभी हाथ धोने उतरे कृष्णकांत का पैर फिसल गया और वो नहर में चला गया। उसे बचाने के लिए अंकुल भी कूद गया। किसी तरह मौके पर मौजूद लोगों ने उसे बाहर निकाल लिया। बाद में उसे निजी अस्पताल में भर्ती करा दिया गया। वहीं एचसीएल व गोसाईंगंज पुलिस कृष्णकांत के शव को तलाश कराने में लगी हुई है।

 स्थानीय थानाक्षेत्र के छतौरा तालाब में मंगलवार की दोपहर कर्नलगंज क्षेत्र के बरबटपुर निवासी 25 वर्षीय फरीद पुत्र सईद डूब गया था। 24 घंटे बाद भी उसका पता नहीं चल सका है। राज्य आपदा मोचन बल व क्षेत्रीय पुलिस उसकी तलाश कर रही है। 

24 घंटे बाद भी गोंडा में युवक का नहीं चला पता 

गोंडा में  नायब तहसीलदार विजय कुमार गुप्ता ने बताया कि छतौरा गांव के प्राथमिक स्कूल के पास के तालाब में गत मंगलवार को तकरीबन दो बजे कोतवाली कर्नलगंज क्षेत्र के बरबटपुर निवासी साबिर पुत्र नफरुद्दीन फिसलकर डूबने लगा। उसको बचाने के लिए इसी गांव निवासी फरीद तालाब में कूद गया। दोनों डूबने लगे। डूबते साबिर को ग्रामीणों के सहयोग से बाहर निकालकर कर्नलगंज सीएचसी पर प्राथमिक उपचार कराया गया। अभीतक फरीद का कुछ अतापता नहीं है। उसे खोजने के लिए तालाब में राज्य आपदा मोचन बल व पुलिस टीम को लगाया गया है। अभी तक पुलिस व एसडीआरएफ के हाथ खाली ही हैं। कोतवाल जेबी सिंह ने बताया कि अबतक कि सूचना में फरीद किसी भी हालत में बरामद नहीं हुआ है। 

डूबने वाला बच गया बचाने वाला गायब

एनटी विजय कुमार गुप्ता ने बताया कि यह तो पता नहीं चल सका है कि दोनों तालाब के किनारे क्या करने गये थे, लेकिन यहां संयोग देखिये की तालाब में साबिर डूब रहा था। वह बच गया। फरीद उसे बचाने के लिए तालाब में कूदा था, वह अभी भी गुम है। पुलिस व बचाव दल के सदस्य अब हार मान चुके हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.