लखनऊ, जेएनएन। कैसरबाग के एक अपार्टमेंट की छठी मंजिल से गिरकर युवक की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। मृतक हजरतगंज के हुक्का बार में मैनेजर था। युवक के भाई ने उसकी हत्या किए जाने की तहरीर तालकटोरा थाना पर दी है। तहरीर के मुताबिक हुक्का बार के मालिक ने शाम को दो साथियों के साथ मैनेजर को अगवा किया था। पुलिस तहरीर लेकर दबिश दे रही है।

राजाजीपुरम का रहने वाला प्रशांत पांडेय (30) हजरतगंज के हुक्का बार में मैनेजर था। प्रशांत पांडेय के भाई पंकज का आरोप है कि बुधवार शाम छह बजे हुक्का बार के मालिक सैफ अपने दो साथियों के साथ घर पर आए और प्रशांत को अगवा कर दिया। इसके एक घंटे बाद शाम करीब सात बजे उसकी नजरबाग स्थित सिल्वर अपार्टमेंट की छत से गिरकर संदिग्ध हालत में मौत हो गई। परिवारीजनों ने बार के मालिक पर हत्या का आरोप लगाया है।

वहीं इंस्पेक्टर तालकटोरा के मुताबिक हुक्का बार के मालिक को हिरासत में लेने के लिए दबिश दी जा रही है। वहीं जिस जगह पर घटना हुई वह अपार्टमेंट छह मंजिल का ही है। प्रशांत इस अपार्टमेंट में क्या करने आया था और वह किन हालातों में उसकी छत पर पहुंचा। इसे लेकर पुलिस कई बिन्दुओं से पड़ताल कर रही है। वहीं पुलिस के मुताबिक अपार्टमेंट में सुरक्षा व्यवस्था में बड़ी चूक सामने आ रही है। यहां तैनात सुरक्षा गार्डों से पूछताछ की जा रही है। साथ ही यहां के सीसीटीवी के फुटेज भी मांगे गए हैं। जिससे अपार्टमेंट में आते समय की गतिविधियों की पड़ताल की जा सकेगी।

 

Posted By: Anurag Gupta

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप