Move to Jagran APP

Lockdown update : रायबरेली में Coronavirus बना खूनी संघर्ष का कारण, एक युवक की मौत

मृतक के परिवारीजन का आरोप कोरोना संदिग्ध बताकर बना रहे जांच का दबाव। दूसरे पक्ष ने कहा-लॉकडाउन का कर रहे थे उल्लंघन।

By Anurag GuptaEdited By: Published: Mon, 06 Apr 2020 10:01 PM (IST)Updated: Tue, 07 Apr 2020 07:24 AM (IST)
Lockdown update : रायबरेली में Coronavirus बना खूनी संघर्ष का कारण, एक युवक की मौत
Lockdown update : रायबरेली में Coronavirus बना खूनी संघर्ष का कारण, एक युवक की मौत

रायबरेली, जेएनएन। कोरोना को लेकर हो रही रोक-टोक अब विवाद का कारण बन रही है। बछरावां के हरचंदपुर क्षेत्र में सोमवार को इसी को लेकर खूनी संघर्ष हो गया। इसमें एक युवक की जान चली गई, जबकि नौ लोग जख्मी हुए हैं। मामला बछरावां में कुंदनगंज गांव के दूलमपुर मजरे का है।

prime article banner

गांव का ही शशि मिश्र प्रदेश के जिलों में लगने वाले मेलों में मिठाई की दुकान लगाता है। होली के पहले वह अपने गांव आया था, तब से वापस नहीं गया। सोमवार को शशि और उसके पड़ोसी संजय वाजपेयी के घर वालों के बीच कहासुनी हुई, जिसके बाद मारपीट होने लगी। मारपीट के दौरान शशि को गंभीर चोटें आईं। उसे अस्पताल ले जाया गया, इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। मारपीट में दोनों पक्षों के कुछ लोग घायल भी हैैं।

यह था विवाद

मृतक शशि के भाई गोलू ने बताया कि पड़ोसी उसके भाई शशि को कोरोना वायरस का संदिग्ध बता रहे थे और जांच कराने के लिए कह रहे थे। इसी को लेकर हमला किया गया, जबकि उसका भाई होली के पहले ही वापस आया था। वहीं, दूसरे पक्ष के सरोज वाजपेयी का कहना है कि उसके घर के पास पड़ोसी भीड़ लगाकर खड़े थे। महामारी को देखते हुए रोका गया तो लोगों ने मारपीट शुरू कर दी। थानाध्यक्ष पंकज तिवारी ने बताया कि कोरोना का संदिग्ध बताकर हत्या की चर्चा थी लेकिन, तहरीर में इसका जिक्र नहीं है। मामले की छानबीन की जा रही है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.