Move to Jagran APP

सीतापुर में शराब पीने से युवक की मौत, एक की हालत गंभीर, पुलिस कर रही इनकार

शराब दुकान के पास शव मिलने पर पुलिस ने मृतक के परिवारीजन को सूचना दी। मृतक के परिवार में पत्नी एक बेटा और तीन बेटियां हैं। लड़कियों की शादी हो चुकी है। पत्नी बीमार है। बेटा गोरखपुर में रहता है। मृतक के भाई जाजूपुर गांव में ही रहते हैं।

By Vikas MishraEdited By: Published: Sun, 29 May 2022 06:14 PM (IST)Updated: Sun, 29 May 2022 10:46 PM (IST)
सीतापुर में शराब पीने से युवक की मौत, एक की हालत गंभीर, पुलिस कर रही इनकार
मुहल्ला प्रेमनगर का युवक, देसी शराब दुकान के पास मृत अवस्था में मिला तो सनसनी फैल गई।

सीतापुर, जागरण संवाददाता। मुहल्ला प्रेमनगर का युवक, देसी शराब दुकान के पास मृत अवस्था में मिला तो सनसनी फैल गई। मृतक के भतीजे का आरोप है कि मौत शराब पीने से हुई। शराब दुकान के पास एक अन्य युवक भी गंभीर हालत में मिला। उपचार के लिए सीएचसी मेंं भर्ती कराया गया है। पुलिस, शराब पीने से हुई मौत को नकार रही है। हरदोई के थाना अतरौली के गांव जाजूपुर का मूल निवासी राकेश कौसल पुत्र रामसेवक मौजूदा समय में सिधौली के प्रेमनगर में रहता था।

loksabha election banner

रविवार की दोपहर करीब तीन बजे उसका शव सीतापुर-लखनऊ हाइवे पर डाक्टर पवार के सामने वाली देसी शराब दुकान के समीप पड़ा मिला। खबर मिली तो भतीजा नरेश मौके पर पहुंचा। राकेश को सीएचसी लाया गया। जहां डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। शराब दुकान के पास ही अहमदपुर जट निवासी महबूब पुत्र मारुख व एक अन्य युवक भी गंभीर हालत में पड़ा था। सूचना कोतवाली पुलिस को दी गई। गंभीर हालत में मिले महबूब व दूसरे युवक का उपचार सीएचसी में किया जा रहा है। 

जहरीली थी शराब, ठेके के सामने पड़े मिलेः भतीजे नरेश का कहना है कि चाचा राकेश ठेके के सामने पड़े मिले। शराब जहरीली थी। पीने से मौत हो गई। ठेके के पास पाए गए अन्य दो लोगों के मुंह से झाग निकल रहा था। डाक्टर ने पोस्टमार्टम कराने को कहा है। 

परिवारीजन को समझाने में जुटे सीओः शराब दुकान के पास शव मिलने पर पुलिस ने मृतक के परिवारीजन को सूचना दी। मृतक के परिवार में पत्नी, एक बेटा और तीन बेटियां हैं। लड़कियों की शादी हो चुकी है। पत्नी बीमार है। बेटा गोरखपुर में रहता है। मृतक के भाई जाजूपुर गांव में ही रहते हैं। खबर मिली तो वह सिधौली आ गए। सीओ यादुवेंद्र, मृतक के परिवारजन से बात कर रहे हैं।

शराब पीने से मौत का मामला नहीं है। युवक का शव, देसी शराब दुकान के पास मिला है। एक अन्य युवक भी नशे की हालत में मिला है। उसका उपचार कराया जा रहा है। -आलोकमणि त्रिपाठी, प्रभारी निरीक्षक सिधौली


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.