अंबेडकरनगर, जेएनएन। थाना क्षेत्र भीटी के सेनपुर में किशोर का शव बाग में संदिग्धावस्था में फंदे से लटकता मिला। कार्रवाई करने पहुंची पुलिस का घेराव कर ग्रामीणों ने जमकर हंगामा किया। परिवारीजन व ग्रामीण शव का पोस्टमार्टम नहीं चाहते थे। पुलिस व संभ्रांत लोगों के समझाने के बाद परिवारीजन राजी हुए तो पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

यह है मामला 

गांव निवासी शिवलाल यादव का 16 वर्षीय पुत्र वीरेंद्र कुमार यादव दो दिन से डिप्रेशन में चल रहा था। परिवारीजन के मुताबिक रविवार की रात करीब आठ बजे वह खेत से 10 मिनट बाद वापस आने के बहाने घर से निकला। साढ़े आठ बजे परिवारीजन खाना खाने के लिए उसे ढूंढने लगे। इस बीच घर के पीछे बाग में टॉर्च की रोशनी में उसका शव फंदे से लटकता देखा। शव को नीचे उतारकर निजी चिकित्सक को दिखाया। वहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। किसी ने इसकी सूचना एसडीएम को दी। एसडीएम ने पुलिस को कार्रवाई के लिए निर्देशित किया। उपनिरीक्षक आशुतोष शर्मा की टीम गांव पहुंचकर कार्रवाई करनी चाही तो परिवारीजन ने पोस्टमार्टम कराने से मना कर दिया। घटना की संदिग्धता को देखते हुए पुलिस कार्रवाई के मूड में थी। इससे ग्रामीण भड़क गए और महिलाओं की अगुवाई में ग्रामीणों ने पुलिस को घेर लिया।

स्थिति गंभीर देख थानाध्यक्ष, जिपंस दीपक तिवारी समेत क्षेत्र के संभ्रांत लोग पहुंचे। करीब दो घंटे समझाने के बाद परिवारीजन सहमत हुए। निरीक्षक नारदमुनि सिंह ने बताया पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद मौत के कारणों की तस्वीर साफ हो सकेगी। तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। 

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस