सुल्‍तानपुर, जेएनएन। कोतवाली देहात थाने के गोमती नदी किनारे वजूपुर गांव के पास मंगलवार की सुबह ग्रामीणों ने बहता हुआ शव देखा तो इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी। देहात कोतवाल फोर्स के साथ मौके पर पहुंची। पड़ताल के बाद पता चला कि युवक दो दिन पहले छठ पूजा के दिन से गायब था। जिसकी रिपोर्ट भी दर्ज की गई थी। युवक भीड़ भाड़ में सीताकुंड में गिर गया था जिसके बाद से उसका कोई पता नहीं चला। शव पर कई जगह चोट के निशान थे और मुंह और नाक से खून निकल रहा था।  

 
शव की पहचान प्रदीप कुमार तिवारी 28 उर्फ बिक्कू तिवारी पुत्र सतीश चंद्र तिवारी निवासी के रूप में हुई है। मृतक मेजरगंज बाटा गली कोतवाली नगर का रहने वाला था। शव के मुंह व माथे और कान से खून निकल रहा था और चेहरे पर चोट के निशान भी दिखाई दे रहे थे। परिजनों के पहुंचने पर देहात पुलिस ने शव का पंचनामा कर पीएम के लिऐ भेज दिया।
मृतक के भाई लक्ष्मी नारायण ने बताया कि रविवार को छठ पूजा के दिन प्रदीप नदी में सीताकुंड घाट पर गिर गये थे भीड़ में उनका पता नही चल सका था। सोमवार को सीताकुंड पुलिस चौकी पर मामले की गुमशुदगी दर्ज कराई थी। आज सुबह नदी में शव मिलने की सूचना पर पहुंचकर देखा गया तो शव प्रदीप का निकला। देहात कोतवाल शरद कुमार ने बताया कि परिजनों की शिनाख्त के बाद शव को पीएम के लिए भेजकर जांच पड़ताल की जा रही है।
 

Posted By: Anurag Gupta

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप