लखनऊ, जेएनएन। कानून व्यवस्था में बदलाव के बावजूद भी राजधानी में वारदातें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। सोमवार दोपहर चिनहट क्षेत्र में एक युवती पर एक युवक ने चाकू से हमला कर घायल कर दिया। बताया जा रहा है कि आरोपति युवक, युवती का जानने वाला था, उसने हॉस्टल में घुसकर घटना को अंजाम दिया। युवक ने लड़की के गले पर चाकू से वार किया गया जिससे वो गंभीर रूप से घायल हो गई। लड़की के गले की नस तक कट गई, गहरा घाव है। हालत नाजुक बताई जा रही है। आनन फानन उसे ट्रॉमा सेंटर पहुंचाया गया, जहां उसका ऑपरेशन किया गया और हालत अभी स्थिर है। वहीं पुलिस कमिश्नर सुजीत पांडेय ने आरोपित युवक की गिरफ्तारी के लिए तीन पुलिस टीम का गठन किया है। 

एसएचओ चिनहट के मुताबिक अभी आरोपित का पता नहीं चल सका है, उसकी तलाश की जा रही है। मूलरूप से महराजगंज के सिसवां बाजार निवासी रामकृपाल गौड़ की बेटी काव्या गौड़ (25) भूतनाथ मार्केट के पास एक निजी कंपनी में काम करती है। काव्या अपनी रूम पार्टनर बाराबंकी बाजार निवासी पायल के साथ कमता के वासुदेवनगर निवासी प्रेमलता त्रिपाठी के मकान में छह महीने से रह रही है। लखनऊ में वह ढाई साल से रह रही है। पायल के मुताबिक सुबह दस बजे के करीब एक युवक कमरे पर आया।

काव्या उससे बातचीत करने लगी। इसी बीच काव्या के कहने पर पायल चाय बनाने चली गई। दस मिनट बाद जब वह चाय लेकर लौटी तो कमरे में काव्या लहूलुहान हालत में पड़ी थी, उसका गला रेता गया था। घटना की सूचना पायल ने पुलिस को दी। काव्या को ट्रॉमा सेंटर पहुंचाया गया, जहां उसका ऑपरेशन चला। आपरेशन के बाद उसकी हालत अभी स्थिर बताई जा रही है।  छात्रा के पिता रामकृपाल गौड़ मूलरूप से महराजगंज के शिसवां बाजार के रहने वाले हैं। युवती के घायल होने की सूचना उन्हें दे दी गई है।  पुलिस कमिश्नर सुजीत पांडेय ने आरोपित युवक की गिरफ्तारी के लिए तीन पुलिस टीम का गठन किया है।  

 

Posted By: Anurag Gupta

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस