Move to Jagran APP

लखनऊ : मडियांव में लोहे के रॉड से युवक की पीटकर हत्या, बचाने आए दोस्त भी घायल

लखनऊ में पैसों को बांटने के विवाद में तीन हमलावरों ने एक युवक को पीटपीटकर लहुलुहान किया इलाज के दौरान हुई मौत।

By Anurag GuptaEdited By: Published: Mon, 14 Sep 2020 04:59 PM (IST)Updated: Mon, 14 Sep 2020 04:59 PM (IST)
लखनऊ : मडियांव में लोहे के रॉड से युवक की पीटकर हत्या, बचाने आए दोस्त भी घायल
लखनऊ : मडियांव में लोहे के रॉड से युवक की पीटकर हत्या, बचाने आए दोस्त भी घायल

लखनऊ, जेएनएन। मडियांव इलाके में पैसों के लेनदेन के विवाद में एक युवक की लोहे के रॉड से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। सटरिंग लगाने के बाद आपस में पैसों को लेकर विवाद हुआ था। मामला बढ़ा तो तीन हमलावरों ने युवक को इसकदर पीटा कि अस्पताल में इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया। मडियांव थाने में तीन हत्यारोपितों को नामजद करते हुए एफआईआर दर्ज हुई है। जिसमें पुलिस ने एक हत्यारोपित बाबू को गिरफ्तार कर लिया है। उससे पूछताछ चल रही है। उसके अन्य दो साथियों की तलाश की जा रही है। 

loksabha election banner

मडियांव के खदरी निवासी सुनील (25)  वहीं के रहने वाले बाबू, रवि गौतम, पिंटू समेत ने पैसों को लेनदेन को लेकर विवाद चल रहा था। रविवार रात तीन हमलावरों ने सुनील को घेरकर अचानक हॉकी-डंडों से वारकर दिया और उसे मरणासन्न कर भाग निकले। सुनील को लहूलुहान हालात में अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। जिसके बाद हत्या का मैसेज वायरल हुआ, तब पुलिस हरकत में और एक हत्यारोपित को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की। एडीसीपी ट्रांसगोमती राजेश श्रीवास्तव ने बताया कि पुलिस तफ्तीश में सामने आया कि लेनदेन व पुरानी रंजिश में आरोपितों ने दिया वारदात को अंजाम दिया है।

बचाने में दो दोस्त भी गंभीर...

घटना के समय गौरभीट निवासी सुनील के दो दोस्त दीपक और अरविंद भी साथ थे। पहले आरोपितों ने डंडा मारकर उन्हें बाइक से गिरा दिया, फिर सुनील पर लोहे के रॉड से हमलाकर उसे मरणासन्न कर दिया। बचाने में दीपक और अरविंद को भी बुरी तरह पीटा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.