Move to Jagran APP

Video: सूफियान ने निधि को चौथी मंजिल से फेंका, मतांतरण का बना रहा था दबाव; परिवार की मौजूदगी में हुई घटना

Love Jihad in Lucknow लखनऊ के दुबग्गा की डूडा कॉलोनी में लव जिहाद का मामला सामने आया है। छेड़खानी से तंग आकर लड़के के घर पर शिकायत करना लड़की के पर‍िजनों का भारी पड़ा। आरोप है कि लड़के ने लड़की को छत से नीचे धक्का दे दिया।

By Jagran NewsEdited By: Anurag GuptaPublished: Tue, 15 Nov 2022 11:37 PM (IST)Updated: Wed, 16 Nov 2022 11:23 AM (IST)
Video: सूफियान ने निधि को चौथी मंजिल से फेंका, मतांतरण का बना रहा था दबाव; परिवार की मौजूदगी में हुई घटना
Love Jihad in Lucknow: लखनऊ में धर्म पर‍िवर्तन का व‍िरोध करने पर युवती की हत्‍या।

लखनऊ, संवाद सूत्र। Love Jihad in Lucknow: दुबग्गा के डूडा कालोनी में रहने वाले सूफियान ने मतांतरण का विरोध करने पर परिचित निधि गुप्ता को चौथी मंजिल से नीचे फेंक दिया। गंभीर अवस्था में निधि को ट्रामा सेंटर ले जाया गया, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मंगलवार रात में निधि के घरवाले सूफियान के यहां शिकायत करने पहुंचे थे। आरोप है कि काफी दिन से सूफियान निधि को परेशान कर रहा था। आरोपित ने निधि को एक मोबाइल फोन भी दिया था।

loksabha election banner

यह है पूरा मामला 

परिवारजन ने निधि से फोन के बारे में पूछताछ की तो पता चला कि सूफियान उसे अक्सर छेड़छाड़ करता है। आरोपित ने ही निधि को जबरन फोन दिया था और मतांतरण का दबाव बना रहा था। मामले की जानकारी पाकर निधि के घरवाले उसे लेकर सूफियान के ब्लाक नंबर 40 स्थित फ्लैट पर पहुंचे। घरवालाें ने सूफियान की हरकतों का विरोध किया। इसी बात को लेकर विवाद बढ़ गया।

युवती को छत पर लेकर गया था आरोप‍ित 

इसके बाद सूफियान निधि को लेकर चौथे तल की छत पर पहुंचा। निधि की मां लक्ष्मी गुप्ता का आरोप है कि सूफियान ने उनकी बेटी को चौथे तल से फेंक दिया। चीख पुकार सुनकर लहूलुहान निधि को उसके घरवाले ट्रामा सेंटर लेकर गए, जहां उसकी मौत हो गई। इस बीच सूफियान घर से फरार हो गया। एडीसीपी चिरंजीव नाथ सिन्हा ने बताया कि घटनास्थल पर छानबीन की गई है।

अक्‍सर करता था परेशान 

पड़ताल में सामने आया है कि आरोपित अक्सर निधि काे परेशान करता था। कई बिंदुओं पर साक्ष्य संकलित किया जा रहा है। लक्ष्मी की मां की तहरीर पर हत्या की एफआइआर दर्ज की गई है। पुलिस टीम आरोपित की तलाश में दबिश दे रहा है। जल्द ही आरोपित को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। लक्ष्मी ने बताया कि निधि (19 ) ने हाई स्कूल तक पढ़ाई की थी। वह पास के ब्यूटी पार्लर में काम सीख रही थी। वहीं, आसपास के लोगों ने बताया क‍ि आरोप‍ित नशा भी करता था। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.