बहराइच, जेएनएन। उत्‍तर प्रदेश के बहराइच में एक किशोरी ने मनचले से परेशान होकर फांसी लगा ली। बताय जा रहा है कि गुरुवार शाम किशोरी के मां-बाप मनचले के घर शिकायत करने गए तो उसके दबंग परिवारजनों ने जमकर पीटा। इससे आहत किशोरी ने घर की बड़ेर से दुपट्टे का फंदा लगाकर खुदकशी कर ली। पीड़ित पिता की तहरीर पर पुलिस ने आत्महत्या करने के लिए प्रेरित करने का मुकदमा दर्ज कर लिया है।  

ये है पूरा मामला 

मामला कैसरगंज थानाक्षेत्र का है। यहां की रहने वाली किशोरी को महाराष्ट्र के कोल्हापुर में नौकरी कर रहे गंडारा खालेपुरवा निवासी देवकी कई दिनों से परेशान कर रहा था। बताया जा रहा है कि बार-बार फोन व अश्लील मैसेज भेजता था। इसपर किशोरी ने अपने मां-बाप को जानकारी दी। आरोप है कि आरोपित के परिवार से उसकी शिकायत करने पहुंचे। नाराज मनचले के परिवारजनों ने किशोरी के मां-बाप की पिटाई कर घर से खदेड़ दिया। घायल अवस्‍था में किशोरी के मां-बाप शिकायत लेकर गंडारा पुलिस चौकी गए। वहां से लौटकर घर पहुंचे तो देखा उनकी बेटी का शव कमरे में दुपट्टे के फंदे से बड़ेर से लटक रहा था। शव देख घर में कोहराम मच गया। आसपास के लोग मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने शव को फंदे से नीचे उतरवाया। 

क्‍या कहना है पुलिस का ? 

एसओ संजय सिंह ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस पूरे तथ्यों की जांच कर रही है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत के कारण स्पष्ट होंगे। उन्होंने बताया कि किशोरी की मोबाइल का कॉल डिटेल खंगाला जा रहा है। इससे यह पता लग जाएगा कि आरोपित उसे कब से परेशान कर रहा था। एएसपी सिटी अजय प्रताप ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर विवेचना की जा रही है।

 

Posted By: Divyansh Rastogi

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस