Move to Jagran APP

पहले छेडख़ानी, फिर मां-बाप की पिटाई...मनचले से परेशान किशोरी ने फांसी लगाई

बहराइच कई दिनों से कर रहा था किशोरी को परेशान। बार-बार फोन व अश्लील मैसेज भेजता था। शिकायत करने किशोरी के मां-बाप पहुंचे तो मनचले के दबंग परिजनों ने जमकर पीटा।

By Divyansh RastogiEdited By: Published: Fri, 14 Feb 2020 08:09 PM (IST)Updated: Sat, 15 Feb 2020 08:13 AM (IST)
पहले छेडख़ानी, फिर मां-बाप की पिटाई...मनचले से परेशान किशोरी ने फांसी लगाई
पहले छेडख़ानी, फिर मां-बाप की पिटाई...मनचले से परेशान किशोरी ने फांसी लगाई

बहराइच, जेएनएन। उत्‍तर प्रदेश के बहराइच में एक किशोरी ने मनचले से परेशान होकर फांसी लगा ली। बताय जा रहा है कि गुरुवार शाम किशोरी के मां-बाप मनचले के घर शिकायत करने गए तो उसके दबंग परिवारजनों ने जमकर पीटा। इससे आहत किशोरी ने घर की बड़ेर से दुपट्टे का फंदा लगाकर खुदकशी कर ली। पीड़ित पिता की तहरीर पर पुलिस ने आत्महत्या करने के लिए प्रेरित करने का मुकदमा दर्ज कर लिया है।  

loksabha election banner

ये है पूरा मामला 

मामला कैसरगंज थानाक्षेत्र का है। यहां की रहने वाली किशोरी को महाराष्ट्र के कोल्हापुर में नौकरी कर रहे गंडारा खालेपुरवा निवासी देवकी कई दिनों से परेशान कर रहा था। बताया जा रहा है कि बार-बार फोन व अश्लील मैसेज भेजता था। इसपर किशोरी ने अपने मां-बाप को जानकारी दी। आरोप है कि आरोपित के परिवार से उसकी शिकायत करने पहुंचे। नाराज मनचले के परिवारजनों ने किशोरी के मां-बाप की पिटाई कर घर से खदेड़ दिया। घायल अवस्‍था में किशोरी के मां-बाप शिकायत लेकर गंडारा पुलिस चौकी गए। वहां से लौटकर घर पहुंचे तो देखा उनकी बेटी का शव कमरे में दुपट्टे के फंदे से बड़ेर से लटक रहा था। शव देख घर में कोहराम मच गया। आसपास के लोग मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने शव को फंदे से नीचे उतरवाया। 

क्‍या कहना है पुलिस का ? 

एसओ संजय सिंह ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस पूरे तथ्यों की जांच कर रही है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत के कारण स्पष्ट होंगे। उन्होंने बताया कि किशोरी की मोबाइल का कॉल डिटेल खंगाला जा रहा है। इससे यह पता लग जाएगा कि आरोपित उसे कब से परेशान कर रहा था। एएसपी सिटी अजय प्रताप ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर विवेचना की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.