PreviousNext

योगी व राहुल की मौजूदगी से आज गोरखपुर बनेगा सियासी अखाड़ा

Publish Date:Sat, 19 Aug 2017 09:58 AM (IST) | Updated Date:Sat, 19 Aug 2017 11:08 AM (IST)
योगी व राहुल की मौजूदगी से आज गोरखपुर बनेगा सियासी अखाड़ायोगी व राहुल की मौजूदगी से आज गोरखपुर बनेगा सियासी अखाड़ा
गोरखपुर में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ स्वच्छता अभियान की शुरुआत करेंगे तो राहुल गांधी मेडिकल कालेज की त्रादसी से पीडि़त परिवार के लोगों से भेंट करने के साथ उनको सांत्वाना देंगे।

लखनऊ (जेएनएन)। बाढ़ से जूझ रहा गोरखपुर व बस्ती मंडल आज सियासी अखाड़ा बनेगा। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ व कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी आज गोरखपुर के सियासी ताप का आकलन करेंगे। 

गोरखपुर में आज मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ स्वच्छता अभियान की शुरुआत करेंगे तो राहुल गांधी बाबा राघवदास मेडिकल कालेज की त्रादसी से पीडि़त परिवार के लोगों से भेंट करने के साथ उनको सांत्वाना देंगे।

गोरखपुर जिला प्रशासन को इन दो वीआइपी के नगर में आगमन की पुख्ता सूचना कल देर रात में मिली। उस समय मंडलायुक्त बाढ़ से पीडि़त जिलों के दौरे पर थे। 

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी बाबा राघवदास मेडिकल कालेज प्रकरण के पांच पीडि़त परिवारों से मिलने के बाद मेडिकल कालेज भी जाएंगे। उनके साथ राज्यसभा में विपक्ष के नेता व कांंग्रेस के प्रदेश प्रभारी गुलाम नबी आजाद और प्रदेश अध्यक्ष राजबब्बर भी रहेंगे।

यह भी पढ़ें: गोरखपुर मेडिकल कालेज में बच्चों की मौत पर हाईकोर्ट ने मांगा जवाब

राहुल गांधी के दौरे को लेकर कांग्रेस नेताओं ने बैठक की। वहीं एसपीजी भी सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लेने गोरखपुर पहुंची। राहुल गांधी चार्टर्ड प्लेन से गोरखपुर एयरपोर्ट पर उतरेंगे।

यह भी पढ़ें: कन्नौज मेडिकल कालेज में डाक्टर्स को पांच माह से वेतन नहीं, विरोध के बीच काम

वहां से सड़क मार्ग से ग्राम बाघागाड़ा में पीडि़त ब्रह्मदेव यादव के घर जाएंगे। इसके बाद ग्राम मालव में नितेश शुक्ला, बांसगांव के ग्राम बसौली खुर्द में रामाशंकर और खजनी के ग्राम खुटौना में जितेंद्र के घर जाकर संवेदना प्रकट करेंगे। शाम पांच बजे मेडिकल कालेज पहुंचेंगे। 

यह भी पढ़ें: एनएचएम में पैथोलॉजी जांच में मुफ्त जांच के नाम पर बड़ा घोटाला

इससे पहले कांग्रेस का एक प्रतिनिधिमंडल गोरखपुर गया था। कांग्रेस नेताओं ने अस्पताल में बच्चों की मौत के लिए सीधे तौर पर योगी आदित्यनाथ सरकार को कठघरे में खड़ा किया था। घटना के बाद यूपी कांग्रेस अध्यक्ष राज बब्बर ने बड़ी तादाद में कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ लखनऊ की सड़कों पर बैठकर योगी सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया था।

 

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Yogi Adityanath and Rahul Gandhi in Gorakhpur Today(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

चारबाग स्टेशन से चार चोर गिरफ्तारजयंत की गिरफ्तारी पर आक्रोशः रालोद कार्यकर्ताओं ने योगी सरकार का पुतला फूंका