Move to Jagran APP

हरदोई में महिला की बेडरूम में गला दबाकर हत्या, बाहर के कमरे में सोए सास-ससुर को नहीं लगी भनक

हरदोई के कछौना कोतवाली क्षेत्र बालामऊ का मामला है। कमरे में पहुंची सास ने बहू को मृत देखा तो उनके पैरो तले जमीन ख‍िसक गई। सास की चीखें सुनकर ससुर व पड़ोसी मौके पर पहुंची। महिला के पति के पहले ही हो चुकी थी मौत।

By Divyansh RastogiEdited By: Published: Sat, 06 Mar 2021 02:38 PM (IST)Updated: Sat, 06 Mar 2021 05:46 PM (IST)
हरदोई में महिला की बेडरूम में गला दबाकर हत्या, बाहर के कमरे में सोए सास-ससुर को नहीं लगी भनक
हरदोई : बहू के कमरे में पहुंची सास, नजारा देख पैरो तले ख‍िसक गई जमीन।

हरदोई, जेएनएन। यूपी के हरदोई जिले में घर में सो रही एक मह‍िला की गला दबाकर हत्या कर दी गई। कमरे में बिस्‍तर पर उसका शव पड़ा मिला। कमरे में पहुंची सास ने बहू को मृत देखा तो उनके  पैरो तले जमीन ख‍िसक गई। शोर मचाने पर बाहर सोए ससुर व आस-पास के लोग दौड़े। सूचना पर पहुंची पुलिस ने बताया कि बिखरा सामान और मौके की परिस्थितियां लूटपाट के बाद हत्या की तरफ इशारा कर रही हैं। लेकिन पुलिस इसे रंजिश के साथ ही किसी खास का हाथ भी मान रही है। एसपी फारेंसिंक टीम के साथ मौके पर पहुंचे और पूरी जानकारी ली।

loksabha election banner

बहू के कमरे में पहुंची सास, नजारा देख पैरो तले ख‍िसक गई जमीन: मामला कछौना कोतवाली क्षेत्र बालामऊ का है। यहां की रहने वाली मिथलेश कुमारी पत्नी स्व. जितेंद्र प्रसाद शुक्रवार-शनिवार रात कमरे में सो रही थी। उनके ससुर सेवानिवृत्त लेखपाल रामवीर व सास गंगा देवी घर से बाहर बने कमरे में सो रहे थे। शनिवार सुबह गंगादेवी, बहू के कमरे में पहुंची, तो बहू का शव बिस्तर पर पड़ा था। शोर मचाने पर गांव के लोग भी आ गए। महिला के ससुर ने पुलिस को घटना की सूचना दी। घर का सामान बिखरा पड़ा था, जिससे लूटपाट के चलते हत्या की आशंका जताई जा रही है। स्वजन ने बताया कि मिथिलेश कुमारी के पति का काफी पहले निधन हो चुका है। उनका एक पुत्र नीलेश ने 15 साल पहले जान दे दी थी। दूसरा पुत्र रीतेश दुष्कर्म के आरोप में जेल में है। उसकी पत्नी लखनऊ में रहती है। एसपी अनुराग वत्स मौके पर पहुंचे और पूरी जानकारी ली। उन्होंने बताया कि फिलहाल जो स्थिति है, उससे लग रहा है कि हत्या के बाद इसे मोड़ने के लिए लूटपाट का रूप दिया गया।  पुलिस कई बिंदुओं पर जांच कर रही है और जल्द ही राजफाश कर लिया जाएगा।

किसी खास के आसपास घूम रही शक की सुई: मिथिलेश कुमार की हत्या में किसी खास का हाथ माना जा रहा है। जैसी स्थिति है, उससे लोगों का मानना है कि मिथिलेश का कोई जानने वाला ही घर में घुसा। या तो उनके जग जाने पर हत्या कर दी और सामान ले गया दूसरी तरफ हत्या के बाद लूटपाट का रूप दे दिया। पुलिस दोनों पर जांच कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.