Move to Jagran APP

Lulu Mall Lucknow Controversy: लुलु माल में फ‍िर पढ़ी गई नमाज, अब महिला का वीडियो वायरल

Namaz in Lulu Mall लखनऊ के लुलु माल में नमाज पढ़ने का एक और वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहा है। माल के गल‍ियारे में एक महिला नमाज पढ़ते नजर आई है जिसका वीडियो सामने आया है।

By Anurag GuptaEdited By: Published: Tue, 06 Sep 2022 01:05 AM (IST)Updated: Tue, 06 Sep 2022 01:05 AM (IST)
Lulu Mall Lucknow Controversy: लुलु माल में फ‍िर पढ़ी गई नमाज, अब महिला का वीडियो वायरल
Namaz in Lulu Mall: सीसी फुटेज खंगाल रही पुलिस।

लखनऊ, जागरण संवाददाता। शहीदपथ के पास स्थित लुलु माल में नमाज पढ़ने का एक और वीडियो सोमवार को इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुआ। इस बार माल में एक महिला नमाज पढ़ते नजर आई है, जिसका वीडियो सामने आया और वायरल हुआ है। वीडियो में बुर्का पहने एक महिला को नमाज पढ़ते देखा गया। फिलहाल माल प्रबंधन को यह पता नहीं चल सका है कि नमाज पढ़ने वाली महिला कौन है और उसने ऐसा क्यों किया।

prime article banner

इससे पहले इस साल जुलाई में इसी मॉल में अनधिकृत रूप से नमाज पढ़ने का मामला सामने आया था। वहीं पुलिस माल में लगे सीसी कैमरे खंगाल रही है। हालांक‍ि दैन‍िक जागरण ऐसे क‍िसी भी वीड‍ियो की पुष्‍ट‍ि नहीं करता है। 

इंस्पेक्टर शैलेंद्र गिरी ने बताया कि सोमवार रात वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुआ था। अधिकारियों को जानकारी देकर पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। इसके बाद सीसी कैमरे आदि चेक किए जा रहे हैं। इंस्पेक्टर ने बताया कि वीडियो कितने दिन पहले का है। इसकी जानकारी अभी तक नहीं हो सकी है। इस बात की पड़ताल की जा रही है।

बता दें बीते दिनों लुलु माल में लगातार नमाज पढ़ने के वीडियो वायरल हो रहे थे। इसके बाद अखिल भारत हिंदू महासभा के प्रवक्ता शिशिर चतुर्वेदी समेत कई अन्य हिंदू संगठनों ने हंगामा प्रदर्शन किया था। फिर हिंदू संगठनों ने हनुमान चालिसा का पाठ किया था। कई दिन तक हंगामा, बवाल और प्रदर्शन चला था। तत्कालीन डीसीपी दक्षिणी को भी हटाया गया। सुशांत गोल्फ सिटी इंस्पेक्टर हटे थे। शासन के आदेश पर कई कार्रवाई हुई थी। 20-25 लोग गिरफ्तार कर जेल भी भेजे गए थे। सोमवार रात फिर से नमाज पढ़ने का वीडियो वायरल हुआ।

बता दें क‍ि माल के लिए बनाए गए नियम के तहत, यहां किसी भी प्रकार की संगठित धार्मिक कार्य या प्रार्थना जैसी गतिविधियों की अनुमति नहीं है। माल प्रबंधन की तरफ से सभी कर्मचारियों और सुरक्षा टीम को इस बात के ल‍िए अलर्ट भी क‍िया गया है क‍ि माल परिसर में ऐसी गतिविधियां न हों।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.