Move to Jagran APP

बाराबंकी : दो बच्चों संग महिला ने शारदा नहर में लगाई छलांग, ग्रामीणों ने महिला और बेटी को बचाया, बेटा लापता

बाराबंकी के कुर्सी थाना क्षेत्र में महिला अपने दो बच्चों के साथ शारदा नहर में कूदी ग्रामीणों ने बेटी को बचाया बेटा नहर में बहा।

By Anurag GuptaEdited By: Published: Thu, 03 Sep 2020 07:45 PM (IST)Updated: Thu, 03 Sep 2020 07:45 PM (IST)
बाराबंकी : दो बच्चों संग महिला ने  शारदा नहर में लगाई छलांग, ग्रामीणों ने महिला और बेटी को बचाया, बेटा लापता
बाराबंकी : दो बच्चों संग महिला ने शारदा नहर में लगाई छलांग, ग्रामीणों ने महिला और बेटी को बचाया, बेटा लापता

बाराबंकी, जेएनएन। जिले के कुर्सी थाना क्षेत्र में शारदा सहायक नहर के पोखन्नी रेग्युलेटर के निकट गुरुवार की दोपहर एक महिला ने अपने दो बच्चों सहित छलांग लगा दी। मौके पर मौजूद ग्रामीणों ने महिला और उसकी आठ वर्षीय बेटी को बचा लिया। वहीं तीन वर्ष का बेटा पानी में बह गया। जिसकी तलाश की जा रही है। 

prime article banner

यह है मामला 

घुघंटेर थाना क्षेत्र के रमपुरवा मजरे अटहरा निवासी महिला पुष्पा अपनी आठ साल की बेटी आकांक्षा व तीन वर्ष के बेटे अंश के साथ शारदा नदी में कूद गई। मौके पर मौजूद ग्रामीणों ने उसकी आठ वर्षीय पुत्री आकांक्षा को नहर में कूदकर निकाल लिया, जबकि पुत्र अंश पानी में डूबकर बह गया। वहीं महिला से हर कोई आत्महत्या की कोशिश का कारण जानना चाह रहा था मगर वह अपने पुत्र के डूबने को लेकर बदहवास सी हो गई। बताया जा रहा है कि उसे अपने बचने और पुत्र के डूबने का सदमा सा लगा। बहुत पूछने पर भी वह कुछ नहीं बता रही थी। महिला सिपाही उसे अपने साथ कुर्सी थाने ले गई। वहां पर पूछताछ की जा रही है।

प्रभारी निरीक्षक शशिकांत यादव ने बताया कि पुष्पा अपने घर से बिना बताए ही बच्चे की दवा लेने के लिए निकली थी। इसी बात को लेकर पति ने डांटा था। इसीलिए वह नाराज होकर बच्चों सहित नहर में कूद गई। डूबे बालक की तलाश की जा रही है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.