Move to Jagran APP

अवैध संबंध के शक में पत्नी को मार डाला

- सरोजनीनगर के नटकुर गांव की घटना, आरोपित पति गिरफ्तार - शराब पीने का आदी है पति, कई

By JagranEdited By: Published: Thu, 14 Dec 2017 09:08 PM (IST)Updated: Thu, 14 Dec 2017 09:08 PM (IST)
अवैध संबंध के शक में पत्नी को मार डाला
अवैध संबंध के शक में पत्नी को मार डाला

-सरोजनीनगर के नटकुर गांव की घटना, आरोपित पति गिरफ्तार

loksabha election banner

-शराब पीने का है आदी, कई दिन से चल रहा था विवाद

जागरण टीम, लखनऊ : सरोजनीनगर क्षेत्र में गुरुवार को एक युवक ने मामूली विवाद में पत्‍‌नी की हत्या कर दी। एएसपी पूर्वी सर्वेश कुमार मिश्र के मुताबिक नटकुर गांव निवासी कमल किशोर ने गुरुवार को पत्‍‌नी पूनम (32) के सिर पर धारदार हथियार से वार कर हत्या कर दी। आरोपित ने अवैध संबंध के शक में वारदात को अंजाम दिया था। कमल किशोर को गिरफ्तार कर मामले की जांच की जा रही है।

सलरिया तालाब राजाराम टोला, काकोरी निवासी कमलेश के मुताबिक वर्ष 2010 में उन्होंने अपनी बहन पूनम की शादी कमल किशोर से की थी। आरोप है कि कुछ दिन पूर्व कमल ने शराब के नशे में उनकी बहन के साथ मारपीट की थी। शराब पीने का आदी होने के कारण आरोपित आए दिन पूनम को परेशान कर रहा था, जिससे तंग आकर वह मायके आ गई थी। करीब 20 दिन पूर्व कमल किशोर अपने भांजे दिनेश के साथ ससुराल आया था और पूनम को साथ लेकर चला गया था। कमलेश का आरोप है कि पूनम को घर ले जाने के बाद भी वह उससे मारपीट करता था।

मंगलवार को पूनम से मिलने गई थीं मां : कमलेश के मुताबिक मंगलवार को उनकी मां पूनम से मिलने उसके घर गई थीं। इस दौरान वहां कमल किशोर, विनोद कुमार, दिनेश कुमार और आरोपित की बहन मौजूद थी। आरोपित और वहां मौजूद अन्य लोगों ने पूनम की मां से अपनी बेटी को साथ घर ले जाने के लिए कहा था। हालांकि पूनम की मां रविवार को परिवार के सभी सदस्यों और ग्राम प्रधान समेत अन्य लोगों की मौजूदगी में दोनों पक्षों को समझाने की बात कहकर लौट आई थीं।

कहासुनी के दौरान किया हमला

पुलिस के मुताबिक गुरुवार सुबह कमल किशोर और पूनम में किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। इससे आक्रोशित होकर कमल किशोर ने पूनम के सिर पर बांके और लकड़ी के भारी फंटे से हमला कर दिया। हमले में गंभीर रूप से घायल पूनम की मौत हो गई।

फोन पर मिली थी सूचना

पूनम के भाई कमलेश का कहना है कि उनके घरवालों को फोन पर हत्या की जानकारी मिली थी। छानबीन के दौरान पुलिस ने मौके से एक बांका और लकड़ी का फंटा बरामद किया है। हमले में पूनम के सिर, माथे, होंठ और आंख के पास चोट आई है। पुलिस का कहना है कि आरोपित पूनम पर शक करता था, जिसको लेकर दोनों में आए दिन विवाद होता था। वहीं पूनम के घरवालों का कहना है कि आरोपित शराब पीने का आदी था। पूनम उसे मना करती थी, जिसको लेकर वह उससे लड़ाई करता था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.