लखनऊ, जेएनएन। कृष्णानगर में गुरुवार देर रात अवैध संबंध के चलते पत्नी ने दो नाबालिग भाइयों संग मिलकर पति की हत्या कर दी। इसके बाद शव को घसीटकर घर के नीचे तल पर स्थित बाहर कमरे में डाल दिया। सुबह पुलिस को सूचना देकर बताया कि जमीन संबंधी विवाद में उसके पति की हत्या कर दी गई। इंस्पेक्टर कृष्णानगर पीके सिंह के मुताबिक मृतक के बहन ने पत्नी व सालों पर शक के आधार पर एफआइआर दर्ज कराई। पुलिस ने पूछताछ की तो हत्यारोपित पत्नी ने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया, जिसके बाद उसके साथ दोनों सालों को भी गिरफ्तार कर लिया गया।

नारायणपुरी मोहल्ला निवासी मोटर बाइंडिंग का काम करने वाले रवि प्रकाश (35) की पत्नी नीलम ने शुक्रवार सुबह पुलिस को सूचना दी कि कुछ लोगों ने पति की हत्या कर दी और शव को बैठक के कमरे में डालकर फरार हो गए। इसी बीच मृतक की औरंगाबाद आशियाना निवासी बहन तारावती पत्नी संतराम पहुंची और नामजद तहरीर दी।

पुलिस पूछताछ में नीलम ने बताया कि पति आए दिन अलग-अलग महिलाओं को लेकर घर आते थे। विरोध पर शराब पीकर उसकी पिटाई करते थे, जिसके चलते उसने योजनाबद्ध तरीके से सोते समय चादर से पति का मुंह व गला दबाकर हत्या कर दी। खून से लथपथ शव भाइयों की मदद से घसीटकर बैठक के कमरे में डाल दिया। मृतक के चेहरे पर चोट के निशान थे और मुंह से खून निकल रहा था। पुलिस ने घटनास्थल से खून से सनी चादर बरामद की। सीढिय़ों व कमरे में घसीटने के निशान मिले, जिससे पुलिस को पहले ही शक हो गया था।

पत्नी के भी हैं अवैध संबंध

इंस्पेक्टर कृष्णानगर के मुताबिक हत्यारोपित पत्नी के भी अवैध संबंध हैं, जिसके चलते पति से उसकी अक्सर मारपीट हुआ करती थी। इसी के चलते उसने पति की हत्या कर दी। घटना के बाद जब पुलिस पहुंची तो नीलम पति के शव से लिपटकर रोने का नाटक करती रही।

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस