Move to Jagran APP

पति की अर्थी उठने से पहले पत्नी ने भी लगाई फांसी, घर में मचा कोहराम

सीतापुर में हादसे में पति की मौत से क्षुब्ध पत्नी ने भी लगाई फांसी तीन साल पहले हुई थी शादी।

By Anurag GuptaEdited By: Published: Mon, 06 Jul 2020 04:24 PM (IST)Updated: Mon, 06 Jul 2020 04:24 PM (IST)
पति की अर्थी उठने से पहले पत्नी ने भी लगाई फांसी, घर में मचा कोहराम
पति की अर्थी उठने से पहले पत्नी ने भी लगाई फांसी, घर में मचा कोहराम

सीतापुर, जेएनएन। मायके में पत्नी को मिलने जा रहे पति की मार्ग हादसे में मौत हो गई तो पत्नी भी दर्द सहन नहीं कर पाई और मौत को गले लगा लिया। पति का शव पोस्टमार्टम होकर अभी वापस घर नहीं लौटा था कि पत्नी ने ससुराल में ही फंदे पर लटककर आत्महत्या कर ली।

loksabha election banner

पति की हादसे में मौत की खबर पाकर पत्नी रात में ही अपने परिवारजन के साथ ससुराल लौट आई थी, पति-पत्नी दोनों में अथाह प्रेम था। घटना थानगांव थाना क्षेत्र की है। बेलहरी गांव निवासी 35 वर्षीय रुपेश सिंह रविवार शाम रेउसा थाना क्षेत्र के बिजेहड़ा गांव में अपनी ससुराल में पत्नी से मिलने के लिए बाइक से जा रहा था। तभी शाम 6 बजे के दौरान तंबौर-रेउसा मार्ग पर बमभ्नावा गांव के पास किसी अज्ञात वाहन से टक्कर हुई। जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने इलाज के लिए उसे रेउसा सीएचसी पर ले गई और डॉक्टरों ने प्रारंभिक उपचार के दौरान ही उसे मृत घोषित कर दिया। घटना की खबर पाकर मायके से पत्नी अनीता सिंह घरवालों के साथ रात में ही ससुराल पहुंची। उधर पुलिस ने अस्पताल से पति के शव को पीएम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया था। पति रूपेश सिंह का शव जब तक घर पहुंचता तब तक पत्नी अनीता सिंह ने भी घर के कमरे में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। मामले की सूचना घरवालों ने पुलिस को दी। फिर पंचनामा के बाद घर वालों ने उसका अंतिम संस्कार कर दिया है। जबकि पति रूपेश सिंह का शव अभी पोस्टमार्टम के बाद घर नहीं पहुंचा है। बताया जा रहा है कि रूपेश सिंह और अनीता का विवाह आज से लगभग तीन साल पहले हुआ था। अनीता के ऑपरेशन से दो संतानें भी हुई थी, पर वह जीवित नहीं रहीं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.