सीतापुर, संवाद सूत्र। पिता की डांट से छुब्ध कोतवाली देहात के गांव मोहद्दीनपुर निवासी छात्रा ने खुद को गोली मार ली। आनन-फानन में परिवारजन उसे जिला अस्पताल लाए, जहां डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच-पड़ताल घटना के बारे में विस्तार से जानकारी ली। इसके बाद छात्रा के शव को पोस्टमार्टम भेज दिया। गांव मोहद्दीनपुर निवासी रामप्रकाश ने किसी बात को लेकर सोमवार शाम अपनी पुत्री सुमन को डांट दिया था। सुमन बीए द्वितीय वर्ष की छात्रा थी। पिता की डांट से छुब्ध होकर सुमन ने देर रात करीब 11:30 बजे खुद को गोली मार ली। छात्रा के गोली मारने की घटना से गांव में सनसनी फैल गई। पास-पड़ोस के लोग जमा हो गए। परिवारजन ने मामले की जानकारी कोतवाली देहात पुलिस को दी। 

आप क्या मारेंगे, मैं खुद ही मर जाऊंगीः मृतक सुमन के मां के मुताबिक, पिता रामप्रकाश ने उसे डांटा था और कहा कि दरवाजा बंद करके लेटा करो नहीं तो किसी दिन तुम्हे मार डालूंगा। इस पर सुमन ने कहा कि आप हमसे ठीक से बात किया करो। बेटी के जवाब से गुस्साए पिता ने दोबारा मार डालने की बात कही। इस पर सुमन ने कहा कि आप क्या मारोगे मैं खुद को मार लूंगी। अब परिवार के लोग कह रहे हैं कि सुमन ने गुस्से में ऐसा कदम उठाया। हालांकि, रामप्रकाश ने सुमन की अच्छाई के लिए ही उसे डाट लगाई थी। 

लाइसेंसी बंदूक से मारी खुद को गोलीः छात्रा सुमन ने पिता की डांट से छुब्ध होकर घर मे रखी लाइसेंसी बंदूक से खुद को गोली मारी। कोतवाली प्रभारी देहात राजेश कुमार ने बताया कि छात्रा ने 12 बोर बंदूक से खुद को गोली मारी थी। बंदूक कब्जे में ले ली गई है। मामले की पड़ताल की जा रही है। शव को पोस्टमार्टम भेजा गया।

Edited By: Vikas Mishra