लखनऊ, जेएनएन। पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के परिणाम में सीएम ममता बनर्जी की पार्टी तृणमूल कांग्रेस को बहुमत की ओर बढ़ते देख समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने ममता बनर्जी को बधाई दी है। ट्वीट पर अखिलेश यादव ने भाजपा पर कटाक्ष करने के साथ ही ममता बनर्जी को बधाई दी है।, वहीं बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने ममता को जीत की बधाई दी है।

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के परिणाम आने पर समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भाजपा पर काफी तीखी प्रतिक्रिया करने के साथ ही ममता बनर्जी बधाई दी है। उन्होंने चुनाव परिणामों पर तीखी प्रतिक्रिया दी है। उन्होने ट्वीट कर तृणमूल कांग्रेस की अध्यक्ष ममता बनर्जी को बधाई दी है। इसके साथ ही अखिलेश यादव ने भारतीय जनता पार्टी पर बड़ा हमला करते हुये कहा है कि भाजपा के एक महिला पर अपमानजनक कटाक्ष दीदी ओ दीदी का जवाब जनता ने दिया है। इसके अलावा उन्होंने दीदी जिओ दीदी हैशटैग किया।

अखिलेश यादव ने टीएमसी और ममता बनर्जी को बधाई देते हुए ट्वीट में लिखा कि पश्चिम बंगाल में भाजपा की नफरत की राजनीति को हराने वाली जागरुक जनता, जुझारू सुश्री ममता बनर्जी जी और टीएमसी के समर्पित नेताओं व कार्यकर्ताओं को हार्दिक बधाई। उन्होने आगे लिखा कि भाजपाइयों के एक महिला पर किए गए अपमानजनक कटाक्ष 'दीदी ओ दीदी'का जनता द्वारा दिया गया मुंहतोड़ जवाब है।

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने अपने ट्विटर से एक तस्वीर पोस्ट की। इस तस्वीर में वह ममता बनर्जी को फूलों का एक बुके दे रहे हैं और ममता बनर्जी बहुत ही प्यार से अपना एक हाथ अखिलेश यादव के गालों पर लगा रही हैं। पश्चिम बंगाल के ताजा रुझान में टीएमसी को 212 सीटों पर बढ़त दिख रही है। वहीं भाजपा 78 सीटों पर सिमटती दिख रही है, कांग्रेस को महज दो सीट पर ही बढ़त मिल रही है।

मायावती ने ममता को जीत की बधाई दी : बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव में तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) की जीत पर ममता बनर्जी और अन्य राज्यों में चुनाव जीतने वालों को बधाई दी है। रविवार को बसपा प्रमुख मायावती ने ट्वीट कर कहा कि 'पश्चिम बंगाल विधानसभा आमचुनाव में टीएमसी द्वारा फिर से बेहतर प्रदर्शन के लिए पार्टी नेता व मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं।'  मायावती ने आगे लिखा कि 'साथ ही, तमिलनाडु के स्टालिन, केरल के विजयन व असम के सोनवाल को भी विधानसभा चुनाव में जीत की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं।'

Edited By: Dharmendra Pandey