Move to Jagran APP

लखनऊ के शादी समारोह में ग्राम प्रधान के बेटे का हर्ष फायरिंग करते वीडियो हुआ Viral, मुकदमा दर्ज

लखनऊ के निगोहां थेत्र का मामला है। यहां एक युवक का वैवाहिक समारोह में हर्ष फायरिंग का वीडियो तेजी से वायरल हुआ। वीडियो एक दिसंबर का बताया जा रहा है। फायरिंग करने वाले युवक की पहचान निगोहां ग्राम सभा के प्रधान पुत्र के रूप में की गई है।

By Divyansh RastogiEdited By: Published: Sat, 05 Dec 2020 04:36 PM (IST)Updated: Sat, 05 Dec 2020 04:36 PM (IST)
लखनऊ के शादी समारोह में ग्राम प्रधान के बेटे का हर्ष फायरिंग करते वीडियो हुआ Viral, मुकदमा दर्ज
लखनऊ के निगोहां थेत्र का मामला है। वैवाहिक समारोह में हर्ष फायरिंग का वीडियो तेजी से वायरल हुआ।

लखनऊ, जेएनएन। उत्‍तर प्रदेश में वैवाहिक समारोह में हर्ष फायरिंग के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। राजधानी के निगोहां से ताजा मामला प्रकाश में आया है। हर्ष फायरिंग का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। फायरिंग करने वाले युवक की पहचान निगोहां ग्राम सभा के प्रधान पुत्र टिंकू दीक्षित के रूप में की गई है। 

loksabha election banner

ये है पूरा मामला 

बताया जा रहा है कि वायरल वीडियो एक दिसंबर का है, जो निगोहां में एक शादी में हर्ष फायरिंग के दौरान मोबाइल में रिकॉर्ड किया गया था। फिलहाल, निगोहां पुलिस अब हर्ष फायरिंग करने वाले युवक की तलाश कर रही है। वीडियो में एक युवक वैवाहिक कार्यक्रम के दौरान हर्ष फायरिंग कर रहा है। वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल होते ही निगोहां पुलिस हरकत में आ गई। आननफानन में युवक के खिलाफ एसएसआइ रामफल मिश्रा की तरफ से निगोहां थाने में मामला दर्ज कराया गया है। उधर, हर्ष फायरिंग कर रहे युवक की पहचान निगोहां ग्राम सभा के प्रधान पुत्र टिंकू दीक्षित के रूप में हुई। सीओ निगोहां सैय्यद नैमुल हसन ने बताया कि एसएसआइ रामफल मिश्रा की तहरीर पर मामला दर्ज कर जांच की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.