Move to Jagran APP

UPSSSC JE Recruitment Examination: जेई भर्ती परीक्षा न होने से नाराज अभ्यर्थियों ने घेरा पिकअप भवन, जमकर की नारेबाजी

आयोग की ओर तरफ से 2016 और 2018 में भर्ती के लिए विज्ञापन निकाला गया था लेकिन अब तक कोई भी प्रक्रिया आगे नहीं बढ़ी। जेई भर्ती परीक्षा न कराए जाने से नाराज अभ्यर्थियों ने पिकअप भवन स्थित कार्यालय का घेराव किया।

By Divyansh RastogiEdited By: Published: Fri, 19 Feb 2021 03:24 PM (IST)Updated: Fri, 19 Feb 2021 03:24 PM (IST)
UPSSSC JE Recruitment Examination: जेई भर्ती परीक्षा न होने से नाराज अभ्यर्थियों ने घेरा पिकअप भवन, जमकर की नारेबाजी
जेई भर्ती परीक्षा न कराए जाने से नाराज अभ्यर्थियों ने पिकअप भवन स्थित कार्यालय का घेराव किया।

लखनऊ, जेएनएन। UPSSSC JE Recruitment Examination: उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (यूपीएसएसएससी) की ओर से जेई भर्ती परीक्षा न कराए जाने से नाराज अभ्यर्थियों ने शुक्रवार को पिकअप भवन स्थित कार्यालय का घेराव किया। अभ्यर्थियों ने 'आश्‍वासन नहीं डेट चाहिए, मांगे पूरी करें, नहीं चलेगी मनमानी' जैसे नारे जमकर लगाए। 

loksabha election banner

अभ्यर्थियों का कहना है कि आयोग की ओर तरफ से 2016 और 2018 में भर्ती के लिए विज्ञापन निकाला गया था, लेकिन अब तक कोई भी प्रक्रिया आगे नहीं बढ़ी। अभ्यर्थियों ने जल्द से जल्द भर्ती प्रक्रिया शुरू करने की मांग उठाई है। अभ्यर्थी राहुल के मुताबिक, उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (यूपीएसएसएससी)ने वर्ष 2016 में करीब 454 और दो हजार अट्ठारह में करीब 1458 जूनियर इंजीनियर के पदों पर भर्ती के लिए विज्ञापन जारी किया था। कहा गया था कि जल्द से जल्द भर्ती प्रक्रिया शुरू होगी। जीडी भर्ती के लिए बड़ी संख्या में अभ्यर्थियों ने ऑनलाइन आवेदन भी कर दिया। लेकिन कोई भी प्रक्रिया नहीं शुरू की गई। 

अभ्यर्थियों के मुताबिक, आयोग ने 2016  में जितने पद विज्ञापन में दिखाए गए थे, उससे भी कम कर दिया। यही नहीं अब भर्ती प्रक्रिया में ईडब्ल्यूएस कोटा भी शामिल करने की बात कही जा रही है। अभ्यर्थियों का कहना है कि 2016 और 2018 में जारी विज्ञापन के आधार पर भर्ती प्रक्रिया पूरी की जाए। शुभम, प्रताप पटेल सहित तमाम अभ्यर्थी अभी धरने पर बैठे हुए हैं। उनका कहना है कि यदि मांगे नहीं पूरी की गई तो आंदोलन तेज किया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.