लखनऊ, जेएनएन। उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव से पहले वीआरएस लेने वाले आइपीएस अधिकारी असीम अरुण को भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह के साथ केन्द्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने लखनऊ में भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता दिलाई। लखनऊ में भारतीय जनता पार्टी के कार्यालय में इस अवसर पर अनुराग ठाकुर ने समाजवादी पार्टी के घोषित प्रत्याशियों पर तंज कसा।

अनुराग ठाकुर ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी युवा तथा ईमानदार चेहरों को अपने साथ जोडऩे का काम करती है। इसके विपरीत समाजवादी पार्टी को आतंकियों तथा अपराधियों को अपना प्रत्याशी बनाती है। अनुराग ठाकुर ने कहा कि आतंकियों को सजा देने वाले आइपीएस अधिकारी हमारी कार्यशैली से प्रभावित होकर आज हमारे साथ हैं। केन्द्रीय सूचना एवं प्रसारण तथा खेल एवं युवा कल्याण मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि आज हमारी पार्टी में ऐसे युवा शामिल हो रहे हैं, जिनके कैरियर में उन पर एक भी दाग नहीं है। अब इनके अनुभव से पार्टी आगे बढ़ेगी। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सोच सबका साथ सबका विकास वाली रही है। इसी से प्रेरणा लेकर कानपुर के पुलिस कमिश्नर रहे असीम अरुण ने आज पार्टी जॉइन की है। असीम अरुण लाखों युवाओं को आगे लाने का काम करेंगे।

अनुराग ठाकुर कहा कि समाजवादी पार्टी तो ऐसी पार्टी है जो आतंकियों को टिकट देती है। आज तो हमारे साथ आतंकियों को सजा देने वाले आ रहे हैं। ठाकुर ने कहा कि समाजवादी पार्टी ने जो पहली सूची जारी की, उसके जारी होते ही सूची में स्थान पाए प्रत्याशी नाहिद हसन शनिवार को ही जेल चले गए। उनके एक अन्य नेता अब्दुल्ला आजम शनिवार को बेल पर जेल से बाहर आए हैं। सपा में जेल और बेल वाले प्रत्याशी हैं और हमसे जुडऩे बेदाग लोग सामने आ रहे हैं।

इस अवसर पर भाजपा उत्तर प्रदेश के अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि ईमानदार छवि के अधिकारी रहे असीम अरुण ने दलित, पिछड़े व वंचित लोगों के सम्मान के लिए काम किया है। उनके पिता श्रीराम अरुण ने भी डीजीपी रहते हुए बेहतरीन कार्य किया। आज उसी रास्ते पर चलते हुए असीम अरुण यहां तक पहुंचे हैं। एक ईमानदार अधिकारी ने लोकसेवा के कार्य के आज भाजपा का चयन किया है। देश में भाजपा ही एक ऐसा दल है जो देश के सम्मान के लिए काम करता है। 

Edited By: Dharmendra Pandey