Move to Jagran APP

यूपी पुलि‍स ने फिल्म के पोस्टर से अपराधियों को दी चेतावनी, ट्वीट में लिखा- 112 पर फ्री बुकिंग और जुर्म की अगली कड़ी जेल...

UP Police Tweet News अपराधियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई को लेकर सुर्खियों में रहने वाली उत्तर प्रदेश पुलिस ने इस महीने रिलीज होने वाली फिल्म एक विलन रिटर्न्स के पोस्टर के माध्यम से चेतावनी जारी की है। यूपी पुलिस का यह अनोखा ट्वीट काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

By Umesh TiwariEdited By: Published: Wed, 06 Jul 2022 06:25 PM (IST)Updated: Thu, 07 Jul 2022 07:27 AM (IST)
यूपी पुलि‍स ने फिल्म के पोस्टर से अपराधियों को दी चेतावनी, ट्वीट में लिखा- 112 पर फ्री बुकिंग और जुर्म की अगली कड़ी जेल...
UP Police Tweet News: फिल्म के पोस्टर से UP के Villains को पुलिस ने दी चेतावनी।

UP Police Tweet News: लखनऊ, जेएनएन। आमजन को जागरूक करने और माफिया व अपराधियों को चेताने के लिए यूपी पुलिस की क्रियेटिव टीम इन दिनों काफी सक्रिय है। इसी क्रम में यूपी पुल‍िस ने ट्वीट कर अराजकतत्‍वों को चेताते हुये आमजन को 112 नंबर से मदद मांगने की अपील की है। पुल‍िस ने गुंडे-माफ‍िया के खिलाफ मुहिम छेड़ रखी है। इसी को लेकर पुल‍िस प्रशासन की ओर से लोगों को जागरूक करने के लिये किया गया यह ट्वीट काफी सराहा जा रहा है।

loksabha election banner

अपराधियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई को लेकर सुर्खियों में रहने वाली उत्तर प्रदेश पुलिस ने इस महीने रिलीज होने वाली फिल्म एक विलन रिटर्न्स के पोस्टर के माध्यम से चेतावनी जारी की है। एक प्रसिद्ध गीत 'तेरी गलियां...' को हैशटैग कर ट्वीट करते हुए पुलिस ने लिखा कि 'किसी के भी विलेन ना बनें... क्योंकि अपराध की दुनिया की अगली कड़ी जेल ही है। तेरी गलियां सुरक्षित रखने के लिए 112 डायल करें।' एक विलन 2014 में आई थी, अब 20 जुलाई को इसका सीक्वल आ रहा है।

बता दें कि जान अब्राहम, अर्जुन कपूर, दिशा पाटनी और तारा सुतार‍िया की फ‍िल्‍म 'एक विलेन रिटर्न्‍स' रिलीज होने वाली है। इसी के पोस्‍टर को लेकर यूपी पुल‍िस ने ट्वीट किया है। इस वायरल मैसेज के चलते यह फ‍िल्‍म चर्चा में आ गई है। इसी के माध्‍यम से जनता को जागरूक करते हुये पुल‍िस ने अपना संदेश जारी किया है।

'एक विलन रिटर्न्स' का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है, जो फिल्म के असली विलन की कहानी को दिखाता है। यह एक ऐसे सीरियल किलर की कहानी है जो शातिर, चालाक होने के साथ-साथ बेहद रोमांटिक भी है। वह उन लड़कियों को टारगेट करता है, जिनका वन साइडेड लवर है।

बता दें कि 112 एक इमरजेंसी नंबर है, जिसे अमेरिका के 911 के तर्ज पर शुरू किया गया है। उत्तर प्रदेश पुलिस अब आपातकालीन परिस्थितियों में 112 डायल करने पर आती है। यूपी के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने 26 अक्टूबर, 2019 को 112 इमरजेंसी काल नंबर की शुरुआत की थी। 112 डायल करने पर सभी प्रमुख आपातकालीन सेवा जैसे पुलिस, अग्निशमन, एंबुलेंस व एसडीआरएफ की मदद ली जा सकती है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.