Move to Jagran APP

यूपी के बीजेपी विधायक संगीत सोम अपने विवादित बयान पर कायम, बोले- मैंने कुछ गलत नहीं कहा

बीजेपी विधायक संगीत सोम अपने विवादित बयान पर कायम हैं। उन्होंने कहा कि मैंने कहा था कि जो अपने देश पर भरोसा नहीं करते हैं उन्हें जहां चाहें चले जाना चाहिए। यदि ऐसे लोगों को पाकिस्तान पर भरोसा है तो उन्हें वहां चले जाना चाहिए।

By Umesh Kumar TiwariEdited By: Published: Wed, 13 Jan 2021 03:51 PM (IST)Updated: Wed, 13 Jan 2021 03:53 PM (IST)
यूपी के बीजेपी विधायक संगीत सोम अपने विवादित बयान पर कायम, बोले- मैंने कुछ गलत नहीं कहा
बीजेपी विधायक संगीत सोम अपने विवादित बयान पर कायम हैं।

लखनऊ, जेएनएन। उत्तर प्रदेश की सरधना सीट से भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के विधायक संगीत सोम अपने विवादित बयान पर कायम हैं। उन्होंने कहा कि मैंने कहा था कि यदि लोग अपने वैज्ञानिकों, सरकार, प्रधानमंत्री, सेना और पुलिस पर भरोसा नहीं करते हैं, तो इसका मतलब है कि वे अपने देश पर भरोसा नहीं करते हैं। इसलिए, उन्हें जहां चाहें चले जाना चाहिए। यदि ऐसे लोगों को पाकिस्तान पर भरोसा है, तो उन्हें वहां चले जाना चाहिए। मैंने जो कहा है उसमें गलत क्या है?

loksabha election banner

बता दें कि मंगलवार को स्वामी विवेकानंद जयंती पर आयोजित युवा उद्यमी सम्मान समारोह में सम्भल जिले के चंदौसी पहुंचे भाजपा विधायक संगीत सोम विवादित बयान देते हुए कहा था कि जिन मुस्लिमों को देश पर भरोसा नहीं, वे पाकिस्तान चले जाएं। उन्होंने कहा कि कुछ मुस्लिम कोरोना वैक्सीन लगवाने का विरोध कर रहे हैं। प्रधानमंत्री का भी विरोध करते हैं। उन्हें अगर देश से इतनी ही नफरत है तो वे पाकिस्तान क्यों नहीं चले जाते।

संगीत सोम ने कहा कि मुख्तार अंसारी ने जिन जमीनों पर कब्जा किया था, वह जमीन अब वापस गरीबों को सौंपी जा रही हैं। उन्होंने सपा सांसद का नाम लिए बगैर कहा कि आपके यहां भी एक ऐसे व्यक्ति हैं, जो वंदे मातरम का विरोध करते थे। उन्होंने कहा कि अखिलेश सरकार में सैफई और रामपुर में आजम खां के यहां बिजली आती थी, अन्य स्थानों पर तीन से चार घंटे बिजली मिलती थी। लेकिन, अब 24 घंटे बिजली मिल रही है। सड़कें बनाई जा रही हैं, गुंडे जेल में जा रहे हैं।

विधायक संगीत सोम ने कहा कि बेटी के सम्मान के लिए जब उन्हें अखिलेश यादव सरकार ने जेल भेजा था तो पहले मुजफ्फरनगर जेल में ले जाया गया। उसके बाद उरई जेल में शिफ्ट किया गया। जहां एक भी बंदी नहीं था। मुझे दो माह अकेला रखा गया, जिससे कि मैं डर जाऊं लेकिन, बेटियों के सम्मान के लिए मैं डरने वाला नहीं हूं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.