लखनऊ, जेएनएन। उत्तर प्रदेश में 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर बेहद सधे ढंग से तैयारी कर रही बहुजन समाज पार्टी अक्सर ही भारतीय जनता पार्टी पर हमला बोलती है। बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती तो लगातार किसी ना किसी मामले को लेकर ट्वीट करती हैं, लेकिन अब पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा भी बयान देने लगे हैं।

बसपा के राष्ट्रीय महासचिव तथा राज्यसभा सदस्य सतीश चन्द्र मिश्र ने मंगलवार को ट्वीट कर विपक्षी दलों पर हमला बोला है। सतीश चन्द्र मिश्रा ने उत्तर प्रदेश की प्रगति रोकने को लेकर समाजवादी पार्टी के साथ भारतीय जनता पार्टी पर भी निशाना साधा है। सतीश चन्द्र मिश्रा ने तीन ट्वीट किया है। मिश्रा ने कहा कि प्रदेश में बहन जी मुख्यमंत्रित्व काल में जन-जीवन को प्राथमिकता देते हुए हर जगह स्वास्थ्य के क्षेत्र में महत्वपूर्ण विकास कार्य हुए थे। उन्होंने कहा कि इस दौरान में सात मेडिकल कॉलेज, 2 होम्योपैथिक कॉलेज व दो पैरामेडिकल कॉलेज की स्थापना तथा मोबाइल मेडिकल वैन की शुरुआत हुई। सतीश चन्द्र मिश्र ने कहा कि समाजवादी पार्टी और मौजूदा भाजपा सरकार ने विकास की गति को रोक दिया है। जिसका नतीजा हमें कोरोना काल में देखने को मिला है। इस दौरान प्रदेश की जनता दवाओं और स्वास्थ्य सुविधाओं के लिए दर-दर भटकी व परेशान हुई है।

मिश्रा ने कहा कि अब यह लोग चुनाव नजदीक आते देख फीता काटना शुरू कर दिये हैं। जिन परिवारों ने प्रदेश सरकार की अव्यवस्था और असंवेदनशीलता के कारण अपनों को खोया है, उनको कभी नहीं भुलाया जा सकता, यह भी याद रहेगा। 

Edited By: Dharmendra Pandey