हरदोई, जेएनएन। दो भाइयों के विवाद को सुलझाने गई यूपी 100 की टीम को बंधक बनाकर मारपीट की गई।  शुक्रवार  देर रात पुलिस को सूचना आई थी जिसके बाद वो पिटाई के आरोपी को पकड़कर ले जा रही थी कि घरवालों ने दरवाजा बंदकर पुलिस टीम के साथ मारपीट की।  टीम ने माधौगंज थाने पर मामला दर्ज कराया है। 

यह है मामला 

माधौगंज थाना क्षेत्र के ग्राम बरगदिया पुरवा मजरा बरहस का है। यहां के निवासी मनोज कुमार पुत्र लोचन की ओर से शुक्रवार की देर रात यूपी 100 को फोन कर सूचना दी गई कि उसका भाई नीरज उसके साथ मारपीट कर रहा है और तमंचा लेकर उसको दौड़ा रहा है। जिस पर पीआरबी 2725 के सिपाही राजबहादुर, चालक इमरान और महिला सिपाही प्रियंका मौके पर पहुंचे । पुलिस टीम के सामने ही नीरज फिर से मनोज के साथ मारपीट करने लगा। जिस पर राजबहादुर और इमरान उसे पकड़ लिया और उसको घर से लेकर जीप की ओर ले जाने लगे। पुलिस कर्मियों के नीरज को ले जाते देख लोचन के कहने पर परिवारवालों ने बाहर से दरवाजा बंद कर दिया। घर के अंदर नीरज  सिपाहियों के साथ मारपीट करने लगा। इस पर सिपाही ने  थाने पर सूचना दी। 

टीम को फोन करके दी सूचना 

पुलिस टीम को बंधक बनाने की सूचना पर थानाध्यक्ष धर्मेन्द्र प्रताप सिंह पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस फोर्स को देख नीरज व उसके परिवार के सदस्य भाग गए। थानाध्यक्ष ने पुलिस टीम को घर से बाहर निकाला। सिपाही राजबहादुर कुशवाहा की ओर से तहरीर दी गई। जिस पर नीरज पुत्र लोचन के विरद्ध मामला दर्ज किया है। थानाध्यक्ष ने बताया कि टीम के साथ मारपीट की गई। एक आरोपी के विरद्ध मामला दर्ज किया गया। आरोपियों की तलाश की जा रही है। 

Posted By: Divyansh Rastogi

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप