Move to Jagran APP

उन्नाव दुष्कर्म पीड़िता केस : सीबीआइ को मिली ट्रक ड्राइवर व क्लीनर की एक दिन की ट्रांजिट रिमांड

दुर्घटना के आरोपी ट्रक ड्राइवर और क्लीनर को सीबीआइ कोर्ट में पेश किया। जहां पर सीबीआइ को इनकी एक दिन की ट्रांजिट रिमांड प्रदान की गई।

By Dharmendra PandeyEdited By: Published: Fri, 02 Aug 2019 03:02 PM (IST)Updated: Fri, 02 Aug 2019 04:41 PM (IST)
उन्नाव दुष्कर्म पीड़िता केस : सीबीआइ को मिली ट्रक ड्राइवर व क्लीनर की एक दिन की ट्रांजिट रिमांड
उन्नाव दुष्कर्म पीड़िता केस : सीबीआइ को मिली ट्रक ड्राइवर व क्लीनर की एक दिन की ट्रांजिट रिमांड

लखनऊ, जेएनएन। उन्नाव की दुष्कर्म पीड़िता के रायबरेली में सड़क दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल होने के मामले की जांच कर रही सीबीआइ ने ट्रक ड्राइवर व क्लीनर की कोर्ट से ट्रांजिट रिमांड मांगी थी। लखनऊ में सीबीआइ कोर्ट ने इनकी एक दिन की ट्रांजिट रिमांड दी है। ट्रांजिट रिमांड पर अब सीबीआई इनसे शनिवार को दिल्ली में पूछताछ करेगी।

prime article banner

उन्नाव की दुष्कर्म पीड़िता के रायबरेली में सड़क दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल होने की जांच कर रही सीबीआइ ने आज दुर्घटना के आरोपी ट्रक ड्राइवर और क्लीनर को सीबीआइ कोर्ट में पेश किया। जहां पर सीबीआइ को इनकी एक दिन की ट्रांजिट रिमांड प्रदान की गई। अब सीबीआइ की टीम इस ट्रक ड्राइवर और क्लीनर को दिल्ली ले जाकर उनसे पूछताछ करेगी। कल सीबीआइ दोनों आरोपियों को नई दिल्ली की तीस हजारी कोर्ट में पेश करेगी। इस केस के सभी मामले दिल्ली शिफ्ट होने से कारण सीबीआइ दोनों को लेकर जा रही है। उन्नाव दुष्कर्म पीड़िता की कार को टक्कर मारने वाले ट्रक के ड्राइवर और क्लीनर को आज राबयरेली में सेंट्रल ब्यूरो ऑफ इन्वेस्टिगेशन (CBI) की कोर्ट में पेश किया गया था। ड्राइवर आशीष पाल और क्लीनर मोहन श्रीवास को कड़ी सुरक्षा के बीच सीबीआई कोर्ट लाया गया। इससे पहले सीबीआई ने ट्रक के मालिक से गुरुवार को करीब पांच घंटा तक रायबरेली व फतेहपुर में पूछताछ की थी।

उन्नाव की पीड़िता के साथ रविवार को रायबरेली में हुए एक्सीडेंट मामले में सीबीआई ने 25 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। दुर्घटना में मृत पीडि़ता की चाची सीबीआई की गवाह थीं। इस दुर्घटना के मामले में सीबीआई ने मंगलवार को पीड़िता के चाचा की तहरीर पर दस नामजद और 15-20 अज्ञात लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। सीबीआइ की एफआईआर में बांगरमऊ से भाजपा से निकाले गए विधायक कुलदीप सिंह सेंगर और उनके भाई मनोज पर हत्या, हत्या का प्रयास, आपराधिक साजिश की धाराओं के तहत केस दर्ज किया गया है।  

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.