लखनऊ, जेएनएन। मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्‍पताल में भर्ती वयोवृद्ध गायिका लता मंगेशकर के स्वास्थ्य को लेकर उड़ी अफवाहों पर केंद्रीय मंत्री और अमेठी से सांसद स्मृति ईरानी ने जमकर भड़ास न‍िकाली। उन्‍होंने लोगों से ऐसा न करने की अपील की है। ट्व‍िटर पर लता मंगेशकर के परिवार से एक संदेश साझा करते हुए उन्‍होंने सभी से उनके जल्द स्वस्थ होने की प्रार्थना करने को कहा है। मंत्री स्मृति ईरानी ने ब्रीच कैंडी अस्पताल में लता मंगेशकर का इलाज करा रहे डॉ से भी संदेश शेयर करते हुए कहा, आप लता दीदी का अच्‍छी तरह इलाज कर रहे हैं। ल‍िखा है क‍ि लता दीदी के स्‍वास्‍थ्‍य में पहले से ज्‍यादा सुधार दिख रहा है। फ‍िलहाल वह आईसीयू में हैं। हम उनके घर वापसी के लिए प्रार्थना कर रहे हैं ।‎

एएनआई के अनुसार शुक्रवार रात ‎‎लता मंगेशकर के‎‎ प्रवक्ता ने एक बयान जारी कर किसी भी झूठी खबर को हवा न देने की अपील की थी। उनके प्रवक्ता द्वारा जारी बयान में कहा गया क‍ि कृपया किसी भी झूठी खबर को हवा न दें। लता दीदी डॉ प्रतीत समदानी और उनकी टीम की न‍िगरानी में हैं। लता मंगेशकर ‎‎सात दशकों से भी ज्यादा समय से अपनी आवाज से हर किसी की चहेती हैं।

बता दें क‍ि भारत रत्न लता मंगेशकर आठ जनवरी से ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती हैं। उन्हें कोरोना संक्रमण के बाद आईसीयू में भर्ती कराया गया है, लेकिन इस बीच गायिका की खराब सेहत की झूठी खबरें इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रही हैं। उनका इलाज कर रहे डॉक्टर ने उनका हेल्थ अपडेट देते हुए कहा कि लता मंगेशकर की हालत में थोड़ा सा सुधार दिखा है। लता मंगेशकर अभी भी आईसीयू वार्ड में हैं, डॉक्टरों की टीम लगातार उनके स्वास्थ्य पर नजर रखे हुई है।

Edited By: Anurag Gupta