सीतापुर, संवादसूत्र ।  सीतापुर में हाईवे पर सोमवार की दोपहर बेकाबू ट्रक ने सवारियों से भरे टेंपो व दो बाइकों को टक्कर मार दी। हादसे में महिला समेत तीन ने दम तोड़ दिया। जबकि छह लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

कमलापुर में हाईवे पर नहर के पास यह हादसा हुआ। लखनऊ से सीतापुर की ओर जा रहे ट्रक ने अचानक अनियंत्रित होकर पहले टेंपो में टक्कर मारी, फिर दो बाइकों को रौंदता हुआ चला गया। टक्कर इतनी तेज थी कि टेंपो और बाइकों के परखच्चे उड़ गए। कुछ दूर आगे चालक ट्रक खड़ा कर फरार हो गया। हादसे में अशोक निवासी भगौतीपुर, राम अवतार निवासी घासीपुर खैराबाद, मनोज कुमार निवासी पतारा कला, इरफानी व मीना निवासी सरौरा कला, शांती व रोहिणी निवासी भानपुर गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने सभी घायलों को एंबुलेंस से सीएचसी कसमंडा भेजा। वहां प्राथमिक उपचार के बाद अशोक, इरफानी व राम अवतार को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। जिला अस्पताल में डाक्टरों ने फरीदा को मृत घोषित कर दिया। शाम को अशोक ने भी दम तोड़ दिया। जबकि राम अवतार को ट्रामा सेंटर रेफर किया गया। लखनऊ ले जाते समय रास्ते में राम अवतार की भी मौत हो गई। थानाध्यक्ष मुकुल वर्मा ने बताया कि चालक वाहन छोड़कर फरार हो गया था। ट्रक को कब्जे में ले लिया गया है।

थाने के पास हुआ हादसाः कमलापुर कस्बे में जिस जगह हादसा हुआ, पास ही थाना है। अचानक ट्रक अनियंत्रित होते देखकर सड़क किनारे लोग भाग खड़े हुए। तब तक ट्रक टेंपाे व बाइकों में टक्कर मारता हुआ चला गया। हादसे के बाद चीख पुकार मच गई। कस्बे में भीड़ भाड़ रहती है। गनीमत रही अन्य लोग चपेट में नहीं आए। अन्यथा हताहतों की संख्या और बढ़ जाती।

Edited By: Dharmendra Mishra