Move to Jagran APP

रायबरेली में गणतंत्र द‍िवस के मौके पर लगे मेले में चली गोली, दो युवक घायल

गणतंत्र द‍िवस पर मंगलवार रात के वक्त जब कलाकार अपनी कला का प्रदर्शन कर रहे थे तभी वहां पर गोली चल गई जिससे पास में बैठे आशाराम और अनूप कुमार घायल हो गए। इनके पैर व उंगली में छर्रे लगे हैं।

By Anurag GuptaEdited By: Published: Wed, 27 Jan 2021 04:05 PM (IST)Updated: Wed, 27 Jan 2021 04:05 PM (IST)
रायबरेली में गणतंत्र द‍िवस के मौके पर लगे मेले में चली गोली, दो युवक घायल
मेला आयोजक के पास बैठे शख्स की बंदूक से निकली गोली, मची अफरा-तफरी।

रायबरेली, जेएनएन।  गोविंदपुर गांव स्थित भैरव बाबा मंदिर के प्रांगण में 26 जनवरी काे आर्केस्ट्रा के दौरान गोली चल गई। गोली लगने से दो युवक घायल हो गए। पुलिस ने चार-पांच संदिग्धों को हिरासत में लिया है। छानबीन की जा रही है। भैरव बाबा मंदिर के परिसर में प्रतिवर्ष गणतंत्र दिवस के अवसर पर मेला लगता है। इसी में रंगारंग कार्यक्रम का आयोजन भी किया जाता है, जिसे देखने के लिए भीड़ उमड़ती है।

loksabha election banner

गणतंत्र द‍िवस पर मंगलवार रात के वक्त जब कलाकार अपनी कला का प्रदर्शन कर रहे थे, तभी वहां पर गोली चल गई, जिससे पास में बैठे आशाराम और अनूप कुमार घायल हो गए। इनके पैर व उंगली में छर्रे लगे हैं। घटना से मेला क्षेत्र में भगदड़ और अफरार-तफरी मच गई है। आनन-फानन दोनों घायलों को सीएचसी में भर्ती कराया गया है। हैरत की बात है कि काेरोना काल में मेला आयोजन व आर्केस्ट्रा की अनुमति किसने दी। वहीं भीड़ के चलते कोरोना गाइड लाइन का भी अनुपालन नहीं दिखा।

अज्ञात के ख‍िलाफ मुकदमा दर्ज 

शिवगढ़ एसओ धीरेंद्र कुमार यादव ने बताया कि मेला आयोजक सुनील तिवारी के पास ही वह युवक बैठा था, जिसकी बंदूक से गोली चली। अज्ञात के खिलाफ एफआइआर दर्ज की गई है, आरोपित की तलाश की जा रही है। जल्द ही आरोपित को बंदूक समेत पकड़ लिया जाएगा। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.