Move to Jagran APP

बलरामपुर जेल में निरुद्ध पूर्व सपा विधायक पर दो और मुकदमे दर्ज

बलरामपुर आरोप है कि सार्वजनिक उपयोग वाली जमीन पर अवैध कब्जा करने की शिकायत कई बार की गई थी लेकिन सत्ता के दबाव में कोई कार्रवाई नहीं हुई।

By Divyansh RastogiEdited By: Published: Sat, 19 Sep 2020 10:53 PM (IST)Updated: Sat, 19 Sep 2020 10:53 PM (IST)
बलरामपुर जेल में निरुद्ध पूर्व सपा विधायक पर दो और मुकदमे दर्ज
बलरामपुर जेल में निरुद्ध पूर्व सपा विधायक पर दो और मुकदमे दर्ज

बलरामपुर, जेएनएन। पूर्व सपा विधायक, उनके भाइयों, तत्कालीन लेखपाल समेत दस नामजद व अज्ञात के खिलाफ कोतवाली में मुकदमा दर्ज किया गया है। साथ ही एक अन्य मामले में थाना सादुल्लाहनगर में भी मुकदमा दर्ज हुआ है। 

loksabha election banner

गांधीनगर मुहल्ले में तालाब व नाले की जमीन को कूटरचित दस्तावेजों के सहारे अपने नाम दर्ज कराकर महाविद्यालय बनाने के आरोप पूर्व सभासद शारदा देवी के पति राजा वाल्मीकि ने लगाया है। उसकी तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया है।

आरोप है कि सार्वजनिक उपयोग वाली जमीन पर अवैध कब्जा करने की शिकायत कई बार की गई थी, लेकिन सत्ता के दबाव में कोई कार्रवाई नहीं हुई। एक अन्य मामले में सादुल्लाहनगर थाने में भी अनिल कुमार श्रीवास्तव की तहरीर पर पूर्व विधायक, उनके तीन भाई व तत्कालीन लेखपाल के खिलाफ धोखाधड़ी, कूटरचना एवं जालसाजी का मुकदमा शनिवार को ही दर्ज किया गया है। शिकायतकर्ता का आरोप है कि खेल के मैदान के रूप में सुरक्षित भूमि पर उच्चतर माध्यमिक विद्यालय स्थापित कर लिया गया है। सीओ राधारमण सिंह ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर विवेचना कराई जा रही है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.