Move to Jagran APP

नो इंट्री में घुसे ट्रक ने फुटपाथ पर रंग बेच रहे दो दोस्‍तों को रौंदा, मौत

चौक चौराहे के पास की घटना आरोपित ट्रक चालक गिरफ्तार। घटना के समय दोनों दुकान में सो रहे थे मौके पर ही मौत

By Anurag GuptaEdited By: Published: Tue, 19 Mar 2019 12:42 PM (IST)Updated: Tue, 19 Mar 2019 12:42 PM (IST)
नो इंट्री में घुसे ट्रक ने फुटपाथ पर रंग बेच रहे दो दोस्‍तों को रौंदा, मौत
नो इंट्री में घुसे ट्रक ने फुटपाथ पर रंग बेच रहे दो दोस्‍तों को रौंदा, मौत

लखनऊ, जेएनएन। चौक चौराहे के पास रंग और पिचकारी की दुकान लगाकर मंगलवार सुबह सो रहे दो दोस्तों के लिए नो इंट्री में घुसा ट्रक काल बन गया। बेकाबू ट्रक ने दोनों को रौंद दिया, उनकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद पुलिस ने चालक को गिरफ्तार करके ट्रक को कब्जे में ले लिया है। होली से ठीक एक दिन पहले दुर्घटना से दोनों के घरों में कोहराम मचा है।

loksabha election banner

मूलरूप से गोंडा के करनैलगंज निवासी दिलीप उर्फ राजन (35) और अयोध्या के हनुमानगढ़ी निवासी महादेव (24) यहां राजाजीपुरम में किराए से कमरा लिया था। दोनों ने चौक चौराहे के पास दुकानें लगा रखी थीं। देर रात हो जाने के कारण दोनों दुकान के बाहर फुटपाथ पर बेंच डालकर सो रहे थे। मंगलवार सुबह छह बजे के करीब तेजरफ्तार ट्रक ने दोनों को रौंद दिया, घटना में दोनों की मौके पर ही मौत हो गई।

मोड़ पर भी ट्रक ने रफ्तार कम नहीं की, जिससे ट्रक अचानक बेकाबू हो गया और दोनों युवक हादसे का शिकार हो गए। आरोपित ट्रक चालक फिरोजाबाद निवासी तेज कुमार है। दुर्घटना में दोनों की घोर लापरवाही सामने आई है। घटनास्थल से थोड़ी ही दूरी पर चौक थाना और पुलिस चौकी है, घटना के समय पुलिस भी नदारद थी।

सामान बेचकर घर जाने की कर रहे थे तैयारी, हो गई दुर्घटना
दिलीप और महादेव दोनों रंग-पिचकारी, गुलाल समेत अन्य सामान बेचकर मंगलवार को ही घर जाने की तैयारी में थे, लेकिन उससे पहले ही हादसे का शिकार हो गए। दिलीप के परिवार में पत्नी गीता और दो बेटे कनक व अर्पित हैं। महादेव के परिवार में पत्नी नेहा है, उसकी चार महीने पहले ही शादी हुई थी। घटना के बाद से परिवारीजनों का रो रोकर बुरा हाल है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.