हरदोई, संवादसूत्र। शाहाबाद क्षेत्र के बासित नगर मार्ग पर ग्राम भदासी के निकट दो बाइकों की भिड़ंत हो गई। हादसे में दोनों बाइकों पर सवार एक-एक युवक की मौत हो गई और एक युवक घायल हो गया। घटना के बाद मौके पर लोगों की भीड़ एकत्र हो गई। पुलिस ने घायल को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया।

शाहजहांपुर के कांट थाना क्षेत्र के ग्राम रामखेड़ा के आशीष गुरुवार को बाइक से अपने साथी भल्लू के साथ शाहाबाद क्षेत्र के ग्राम लालपुर ससुराल जा रहे थे। बासित नगर मार्ग पर ग्राम भदासी के निकट सामने से आ रही बाइक से टक्कर हो गई। हादसे में आशीष और दूसरी बाइक पर सवार ग्राम नरहाई के अवधेश सिंह की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि साथी भल्लू घायल हो गया।

ग्रामीणों ने हादसे की जानकारी पुलिस को दी, जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर एंबुलेंस से सीएचसी भिजवाया, जहां पर चिकित्सक ने भल्लू की हालत गंभीर होने पर जिला अस्पताल भेज दिया। पुलिस ने युवकों के पास मिले मोबाइल से घटना की जानकारी परिवारवालों को दी, जिसके बाद परिवारवाले मौके पर पहुंच गए

लगाए होते हेलमेट तो बच जाती जान : ग्रामीणों ने बताया कि दोनों बाइकों पर सवार युवकों ने हेलमेट नहीं लगाया था, अगर हेलमेट लगाते तो सिर में चोट नहीं लगती और उनकी जान बच सकती थी। सरकार और पुलिस बाइक सवारों को हेलमेट लगाने के लिए जागरूक करती है, लेकिन इसके बावजूद लोग हेलमेट नहीं लगाते हैं और जान गवा बैठते हैं।

तेज रफ्तार के कारण हुआ हादसा : ग्रामीणों ने बताया कि दोनों ही बाइकों की रफ्तार काफी तेज थी। तेज रफ्तार होने के कारण हादसे में दोनों बाइक चालकों की मौके पर मौत हो गई।

Edited By: Anurag Gupta