Move to Jagran APP

100 मीटर तक रेलिंग तोड़ते लग्जरी कार हादसे का शिकार, मैनेजर की मौत-एक जख्मी Lucknow News

लखनऊशहीद पथ पर हुआ हादसा लोहे के एंगल तोड़ती हुई सौ मीटर तक चली गई कार प्राथमिक उपचार के बाद चालक को छुट्टी।

By Divyansh RastogiEdited By: Published: Sat, 21 Sep 2019 03:45 PM (IST)Updated: Sun, 22 Sep 2019 07:06 AM (IST)
100 मीटर तक रेलिंग तोड़ते लग्जरी कार हादसे का शिकार, मैनेजर की मौत-एक जख्मी Lucknow News
100 मीटर तक रेलिंग तोड़ते लग्जरी कार हादसे का शिकार, मैनेजर की मौत-एक जख्मी Lucknow News

लखनऊ, जेएनएन। राजधानी स्थित शहीद पथ पर शनिवार को डिस्पले के लिए दिल्ली से लखनऊ आ रही पोर्शे का बेकाबू होकर दुर्घटना ग्रस्त हो गई। हादसे में कार में सवार कंपनी के मार्केटिंग मैनेजर की मौत हो गई। कार की स्पीड इतनी अधिक थी कि वह 100 मीटर तक लोहे के एंगल को तोड़ती चली गई। मैनेजर के परिवारजन दिल्ली से शनिवार देर शाम लखनऊ पहुंच गए। उधर, हादसे में घायल कार चालक को लोकबंधु में प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई।

loksabha election banner

ये है पूरा मामला 

दरअसल, विदेशी कार पोर्शे की लखनऊ में लांचिंग से पहले गोमतीनगर के एक होटल में उसका डिस्पले होना था। इस कार की कीमत करीब दो से ढाई करोड़ रुपये बताई जा रही है। दिल्ली के आइपी एक्सटेंशन स्थित आर्या नगर अपार्टमेंट के निखिल जौहर इस कार कंपनी के मार्केटिंग मैनेजर थे। वह चार कारों को डिस्पले के लिए दिल्ली से लेकर लखनऊ चले थे। शनिवार दोपहर करीब ढाई बजे कानपुर रोड से आकर शहीद पथ पर चढऩे के बाद साथ चल रही तीन कारें आगे निकल गईं। जबकि, निखिल जौहर की कार सबसे पीछे थी। कार को रोहित शर्मा चला रहा था। शहीद पथ पर चढ़ते ही कार अचानक अनियंत्रित हो गई। आरटीओ फिटनेस सेंटर के सामने तेज रफ्तार कार करीब 100 मीटर तक लोहे की रेलिंग को तोड़ती चली गई। कार का शीशा और आगे का एक तरफ का हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची और उनको अस्पताल ले गई। अस्पताल में निखिल जौहर को मृत घोषित कर दिया गया। सीओ कृष्णानगर अमित राय ने बताया कि परिवारजन देर शाम लखनऊ आ गए हैं। 

यह भी पढ़ें: शहीद पथ पर तेज रफ्तार ट्रक डिवाइडर तोड़ते कार में घुसा, एक जख्‍मी

एक्सीडेंटल पथ बना शहीद पथ

बता दें, शहीद पथ पर ही शुक्रवार को सुल्तानपुर रोड की तरफ से आ रहा तेज रफ्तार ट्रक डिवाइडर तोड़ते हुए विपरीत दिशा में स्विफ्ट कार में घुस गया था। हादसे में कार सवार गंभीर रूप से घायल हुआ। जिसे आननफानन में निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीं, मौके से ट्रक चालक फरार हो गया था। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.