लखनऊ, जागरण संवाददाता। बाराबिरवा चौराहे के पास स्काई हिल्टन होटल में बार के बाहर सोमवार रात एक युवक की पूर्व और वर्तमान प्रेमिकाओं में भिड़ंत हो गई। उनके बीच जमकर लात-घूंसे चले। मारपीट के दौरान पूर्व प्रेमिका की हालत बिगड़ गई। उसे अस्पताल ले जाया गया। पुलिस ने युवक की पूर्व प्रेमिका की तहरीर पर वर्तमान प्रेमिका के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। पूर्व प्रेमिका ने युवक पर शोषण का आरोप लगाया। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। मंगलवार को यह वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो गया।

सोमवार रात होटल के बाहर कार सवार युवती रुकी। इस बीच फैजाबाद रोड निवासी राबिन भी आ गया। उसके साथ दो युवतियां थीं। दोनों की कार सवार युवती से गाली-गलौज के बाद मारपीट शुरू हो गई। पुलिस ने बताया कि कार सवार युवती राबिन की पूर्व परिचित थी। वहीं, दो अन्य युवतियों से भी कुछ दिन से उसकी दोस्ती थी। कार सवार युवती को दोनोंं ने लात-घूंसों से जमकर पीटा। हालत बिगड़ती देख उसे अस्पताल ले जाया गया। युवती की तहरीर पर राबिन और उसकी दो अन्य दोस्तों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया।

इंस्पेक्टर धीरज शुक्ला ने बताया कि राबिन के खिलाफ 10 अक्टूबर को कार सवार युवती ने तहरीर दी थी। उसने राबिन पर प्रेम जाल में फंसाकर शोषण का आरोप लगाया। पुलिस मामले की जांच कर रही थी। सोमवार को उसकी राबिन से मुलाकात हो गई। राबिन के साथ दो युवतियां और थीं। उन्होंने राबिन पर आरोप लगाने वाली युवती से मारपीट शुरू कर दी। राबिन को गिरफ्तार कर लिया गया है।

युवती ने एक दारोगा पर भी लगाया राबिन का पक्ष लेने का आरोप : पीडि़त युवती ने थाने के एक दारोगा पर राबिन का पक्ष लेने का आरोप लगाया है। कहा, राबिन के खिलाफ जब उसने थाने में शिकायत की तो दारोगा समझौते का दबाव बना रहे थे।

Edited By: Anurag Gupta