लखनऊ, जेएनएन। राजधानी से रायबरेली जा रहे एक तेज रफ्तार टैंकर और डीसीएम में मंगलवार को जोरदार भिड़ंत हो गयी। हादसे में डीसीएम हाईवे पर ही पलट गयी। इस घटना में डीसीएम के पीछे बैठे दो लोग (गेट मिस्त्री) भारी गेट से दब गए। जिसमे मौके पर ही दोनों की मौत हो गई, जबकि चालक और क्लीनर घायल हो गए। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने जेसीबी की मदद से गेट हटवा कर दोनों शव को बाहर निकला और पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा। उधर, टैंकर चालक मौके पर वाहन छोड़कर भाग निकला। घायल चालक और क्लीनर का सीएचसी में उपचार के लिए भेजा गया है।

ये है पूरा मामला

दरअसल, सीतापुर के मल्लाहपुर निवासी सिंचाई विभाग के गेट मिस्त्री सुशील कुमार व रामशरण डीसीएम में सवार होकर प्रयागराज गंगा नदी में लोहे के गेट लगाने के लिए जा रहे थे। दोनों मिस्त्री डीसीएम में पीछे सो रहें थे। तभी सुबह करीब 5 बजे निगोहां सुदौली मोड़ के पास लखनऊ से रायबरेली जा रहे एक तेज रफ्तार टैंकर ने डीसीएम में जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही डीसीएम हाईवे पर ही पलट गई। वहीं पीछे बैठे दोनों मिस्त्री भारी गेट से दब गए। जिसमे मौके पर ही दोनों की मौत हो गई। चालक सुखबीर और क्लीनर घायल हो गए। घटना के बाद टैंकर चालक मौके पर ही वाहन छोड़कर भाग निकला।

 Tanker collides with DCM, two died in Lucknow to Raebareli route

वहीं, सूचना के बाद विभाग के कर्मी कटरा बक्कस से क्रेन लेकर मौके पर पहुंचे। क्रेन की मदद से दोनों शवों के ऊपर से गेट हटवा बाहर निकला और पीएम के लिए भेज दिया। इंस्पेक्टर प्रेम सिंह ने बताया कि चालक की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। दोनों वाहनों को कब्जे में लेकर टैंकर चालक पता लगाया जा रहा है।

Posted By: Divyansh Rastogi

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस