रायबरेली, जेएनएन। अनियंत्रित ट्रक ने बरात जा रहे दो बाइक सवारों व बर्फ बेचकर घर लौट रहे एक साइकिल सवार बुजुर्ग को रौंद दिया। इससे एक बाइक सवार की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। साइकिल सवार को सीएचसी पहुंचने पर डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने ट्रक व चालक को कब्जे में ले लिया है।

गुरुबख्शगंज क्षेत्र के बसिगवां निवासी विजय कुमार के बेटे लालबहादुर की बरात उन्नाव जिले के अकवारा भगवन्तनगर जा रही थी। दूल्हे के चाचा गंगाप्रसाद, रिश्तेदार मिल एरिया क्षेत्र के छजलापुर निवासी सूरज प्रसाद के साथ बाइक से बरात में शामिल होने जा रहे थे। कस्बा खीरों के रफीक नगर निवासी रामआसरे क्षेत्र में बर्फ बेचकर साइकिल से घर वापस लौट रहे थे। बाइक व साइकिल सवार जैसे ही बरौला के पुल व पूरे चौधराइन गांव के बीच में पहुंचे, तभी सामने से आ रहे अनियंत्रित ट्रक ने बाइक व साइकिल में टक्कर मारते हुए बाइक चालक गंगाप्रसाद को रौंद दिया। इससे उनकी घटना स्थल पर ही मौत हो गई।

सूरज प्रसाद व रामआसरे गम्भीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने घायलों को सीएचसी खीरों पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने रामआसरे को मृत घोषित कर दिया । वहीं, नाजुक हालत में सूरज प्रसाद को जिला अस्पताल भेज दिया गया। पुलिस ने चालक सहित ट्रक को हिरासत में लेकर थाने पहुंचाया और दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

प्रभारी निरीक्षक बृजमोहन ने बताया कि ट्रक व चालक को हिरासत में ले लिया गया है। तहरीर मिलने पर रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। उधर, दुर्घटना की खबर सुनकर हर कोई स्‍तब्‍ध रह गया। मृतकों के परिवार में कोहराम मचा हुआ है। सांत्‍वना देने वालों का तांता लगा है। 

Edited By: Mahendra Pandey