सीतापुर, संवादसूत्र ।  सीतापुर में हरगांव चीनी मिल से शहर के बिजवार गोदाम भेजा गया चीनी लदा ट्रक चालक सहित गायब हो गया। ट्रक में 11 लाख रुपये से अधिक की चीनी भरी थी। चालक का मोबाइल नंबर भी बंद है। ट्रक मालिक ने थाने में तहरीर दी है। पुलिस जांच-पड़ताल में जुटी है। हरगांव के शिव कालोनी में रहने वाले ट्रक मालिक विश्वनाथ पांडेय ने बताया कि ट्रक चालक पवन कुमार सोमवार तड़के चार बजे ट्रक में चीनी लादकर बिजवार सीतापुर के लिए निकला था। सुबह 11 बजे तक जब वह गोदाम नहीं पहुंचा तो उससे संपर्क करने का प्रयास किया गया। चालक का मोबाइल नंबर बंद मिला। अन्य लोगों से भी पूछताछ की। कोई जानकारी नहीं मिली तो पुलिस को सूचना दी है। पुलिस ने ट्रक की तलाश शुरू कर दी है।

ट्रक में लोड थी 340 बोरी चीनीःविश्वनाथ पांडेय के ट्रक संख्या यूपी 30 टी 8679 में 340 बोरी चीनी लादी गई थी। प्रति बोरी 3500 रुपये के हिसाब से 11.90 लाख रुपये की चीनी ट्रक में थी। ट्रक चीनी मिल से निकला और गोदाम नहीं पहुंचा। चालक का फोन बंद होने से मालिक को अनहोनी की आशंका हुई। वह आनन-फानन में हरगांव थाने पहुंचे। सूचना मिल अधिकारियाें को भी दी गई है। जानकारी मिली तो अधिकारी भी सकते में आ गए। ट्रक कहां गया, इसकी जानकारी जुटाई जा रही है।

-चीनी लदा हुआ ट्रक सुबह के समय से मिल से निकला था। ट्रक गोदाम नहीं पहुंचा है, यह जानकारी मिली है। जांच की जा रही है। करीब 11-12 लाख रुपये की चीनी ट्रक में भरी है।

- सूरवीर सिंह, अधिशाषी उपाध्यक्ष अवध शुगर मिल हरगांव

-चीनी लदा ट्रक चालक कहीं लेकर चला गया है। मालिक की ओर से तहरीर दी गई है। मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। मामले की जांच हो रही है।

- बृजेश त्रिपाठी, थानाध्यक्ष हरगांव

Edited By: Dharmendra Mishra