Move to Jagran APP

KGMU के ट्रॉमा में नर्स से दुष्कर्म की कोशिश, वार्ड इंचार्ज निलंबित

KGMU के ट्रॉमा सेंटर के जनरल सर्जरी यूनिट का आरएसओ वार्ड का मामला। नर्स का आरोप है कि वार्ड इंचार्ज ने छेड़छाड़ करते हुए दुष्कर्म की कोशिश भी की।

By Divyansh RastogiEdited By: Published: Sat, 18 Apr 2020 10:32 AM (IST)Updated: Sat, 18 Apr 2020 10:32 AM (IST)
KGMU के ट्रॉमा में नर्स से दुष्कर्म की कोशिश, वार्ड इंचार्ज निलंबित
KGMU के ट्रॉमा में नर्स से दुष्कर्म की कोशिश, वार्ड इंचार्ज निलंबित

लखनऊ, जेएनएन। राजधानी स्‍थति किंग जॉर्ज मेडिकल यूनिवर्सिटी (KGMU) की नर्स ने सनसनीखेज आरोप लगाए हैं। उसने वार्ड के ही पुरुष वार्ड इंचार्ज पर अश्लीलता और दुष्कर्म करने की कोशिश की शिकायत की। लिहाजा, कुलसचिव ने कर्मचारी को निलंबित कर दिया। साथ ही विशाखा कमेटी को जांच सौंप दी।

loksabha election banner
 
मामला ट्रॉमा सेंटर के जनरल सर्जरी यूनिट का आरएसओ वार्ड है। यहां संविदा पर 27 मार्च को महिला नर्स ड्यूटी कर रही थी। आरोप है कि अचानक वार्ड इंचार्ज आया। आरोप है कि उसने छेड़छाड़ करते हुए दुष्कर्म की कोशिश भी की। ऐसे में पीड़िता ने मोबाइल से उसकी हरकतों की वीडियो बनाने लगी। इसपर आरोपित ने जान से मारने की धमकी देकर मोबाइल छीन लिया। वीडियो भी डिलीट कर दिया। पीड़िता ने पांच अप्रैल को मामले की शिकायत कुलसचिव आशुतोष द्विवेदी से की। उन्होंने आरोपित वार्ड इंचार्ज को निलंबित कर दिया।
 
 
कर्मी का ओराप, ड्यूटी करने की जगह मोबाइल चला रही थी नर्स
आरोपों में घिरे पुरुषकर्मी ने कहा कि महिला नर्स ड्यूटी में लापरवाही करती हैं। इमरजेंसी से वार्ड में शिफ्ट किए गए मरीजों का समय पर उपचार करने के बजाए हीलाहवाली करती हैं। 27 मार्च को अचानक राउंड के दौरान फिर मोबाइल में व्यस्त मिलीं। टोकने पर भड़क गईं। वहीं खुद के निलंबन की जानकारी से इनकार किया।

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.