Move to Jagran APP

LockDown 5.0 Unlock-1.0 in Lucknow: परिवहन मंत्री ने सैनिटाइजर से यात्री का धुलवाया हाथ, बोले- बिना मास्क न करें सफर

LockDown 5.0 Unlock-1.0 in Lucknow परिवहन मंत्री अशोक कटारिया कैसरबाग बस स्टेशन का मुआयना करने पहुंचे। कोरोना से बचाव को लेकर तैयारियों का लिया जायजा। यात्रियों से लिया फीड बैक।

By Divyansh RastogiEdited By: Published: Mon, 01 Jun 2020 04:14 PM (IST)Updated: Mon, 01 Jun 2020 04:14 PM (IST)
LockDown 5.0 Unlock-1.0 in Lucknow: परिवहन मंत्री ने सैनिटाइजर से यात्री का धुलवाया हाथ, बोले- बिना मास्क न करें सफर
LockDown 5.0 Unlock-1.0 in Lucknow: परिवहन मंत्री ने सैनिटाइजर से यात्री का धुलवाया हाथ, बोले- बिना मास्क न करें सफर

लखनऊ, जेएनएन। LockDown 5.0 Unlock-1.0 in Lucknow: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में कोरोना वायरस से बचाव को लेकर लॉकडाउन का पांचवा चरण लागू हो गया है। इस बीच प्रशासन ने कुछ ढील दे दी है। जिसके बाद परिवहन निगम की अंतरजनपदीय बसों का संचालन सोमवार से शुरू हो गया है। वहीं, रोडवेज के 49वें स्थापना दिवस के अवसर पर परिवहन मंत्री अशोक कटारिया खुद कैसरबाग बस स्टेशन का मुआयना करने पहुंचे। इस दौरान उन्होंने कोरोना संक्रमण से बचाव की तैयारियों को देखा। 

loksabha election banner

मंत्री ने सैनिटाइजर से धुलवाया हाथ, लिया यात्रियों का फीड बैक

यात्रियों की जांच और सैनिटाइजर की उपलब्धता चेक करने के बाद परिवहन मंत्री ने बस अड्डे से निकल रही गोंडा-बलरामपुर रुट की बस में प्रवेश किया। यात्रियों के चेहरे पर मास्क लगा देख उन्होंने सवाल किया कि क्या सैनिटाइजर से हाथ धुलवाया गया था। यात्रियों के हामी भरने के बाद मंत्री ने वाया बरेली दिल्ली जा रही बस में प्रवेश किया। यात्रियों से फीड बैक लेने के बाद मास्क और सैनिटाइजेशन की व्यवस्था देखी। इस दौरान मंत्री ने एक यात्री के खुद सैनिटाइजर से हाथ धुलवाया। साथ ही कहा कि बिना मॉस्क के वह सफर न करें।

कहानी हमारे सच्चे कोरोना योद्धाओं की 

रोडवेज के 49वें स्थापना दिवस के मौके पर परिवहन मंत्री ने रोडवेज के कोरोना वॉरियर्स का एक पोस्टर और हमारे सच्चे कोरोना योद्धाओं पर आधारित एक लघु फिल्म जारी की। 

दूसरे चरण में चलेंगी अंतरराज्याीय सेवाएं

परिवहन मंत्री ने कहा कि यह प्रथम चरण है। दूसरे चरण में अंतरराज्यीय सेवाओं का संचालन किया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.