Move to Jagran APP

Top Lucknow News of the day, 21 Sep 2019, लोहिया में कार्य बहिष्कार, लूट, दुर्घटना में एक की मौत, शहीद पथ पर दुर्घटना, अडंर 23 वन डे

लोहिया में कर्मचारियों का कार्य बहिष्कार। लखीमपुर में बैंक मित्र से लूट। लखनऊ में दुर्घटना में एक की मौत दो घायल। शहीद पथ पर कार दुर्घटना। अडंर 23 वन डे बारिश से बाधित।

By Anurag GuptaEdited By: Published: Sat, 21 Sep 2019 04:37 PM (IST)Updated: Sat, 21 Sep 2019 04:37 PM (IST)
Top Lucknow News of the day, 21 Sep 2019, लोहिया में कार्य बहिष्कार, लूट, दुर्घटना में एक की मौत, शहीद पथ पर दुर्घटना, अडंर 23 वन डे
Top Lucknow News of the day, 21 Sep 2019, लोहिया में कार्य बहिष्कार, लूट, दुर्घटना में एक की मौत, शहीद पथ पर दुर्घटना, अडंर 23 वन डे

लखनऊ, जेएनएन। लखनऊ के लोहिया अस्पताल में कर्मचारियों ने कार्य बहिष्कर किया। जिसकी वजह से मरीजों को खासी दिक्कतों का सामना करना पड़ा। लखीमपुर में बैंक मित्र के साथ लूट, बाइक सवार बदमाशों ने असलहे के बल पर लूटे 76 हजार रुपये। लखनऊ के मवैया चौराहे पर हाफ डाला ने तीन लोगों को रौंदा एक की मौत। शहीद पथ पर एक लग्जरी गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त दो गंभीर। भारत और बांग्लादेश की अंडर-23 का मैच दूसरे दिन बारिश की वजह से रूका।         

loksabha election banner

लोहिया अस्पताल में कार्य बहिष्कार जारी

लखनऊ में लोहिया अस्पताल में कर्मचारियों का कार्य बहिष्कार मरीजों की मुसीबत का कारण बन रहा है। पर्चा काउंटर के कार्य बहिष्कार की वजह से मरीजों को खासी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। पर्चा काउंटर आधे घंटे तक बंद रहा और जिसकी वजह से तीमारदारों के बीच धक्का मुक्की होने लगी। संस्थान में स्थाई नियुक्ति को लेकर कर्मचारी अड़े हुए हैं। '

बैंक मित्र से 76 हजार की लूट

लखीमपुर में बेखौफ बदमाशों ने एक बार फिर लूट की घटना को अंजाम दिया। शनिवार सुबह बैंक से पैसे निकालकर जा रहे बैंक मित्र के हाथ से बदमाशों ने लूट की। बैंक मित्र 76 हजार रुपये लेकर गांव की ओर जा रहा था इसी बीच तीन बाइक सवार बदमाशों ने उनका बैग छीन लिया। पुलिस चोरों की तलाश में लगी हुई है। 

सड़क पार कर रहे तीन लोगों को डाला ने रौंदा

लखनऊ के आलमबाग मवैया चौराहे पर ऑटो का इंतजार कर रहे लोगों को हाफ डाला ने कुचल दिया। जिससे मौके पर एक महिला की मौत हो गई वहीं दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों घायलों को ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है, जहां उनकी हालात गंभीर बताई जा रही है।  

अंडर-23 वनडे सीरीज : बारिश ने रोका मैच

भारत और बांग्लादेश की अंडर-23 टीमों के बीच लखनऊ के अटल बिहारी वाजपेयी इकाना अन्तरराष्ट्रीय स्टेडियमी में हो रहे एकदिवसीय सीरीज में पहले मैच में हार के बाद मेहमान टीम ने दूसरे मुकाबले में शानदार वापसी की है। बांग्लादेश ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 32 ओवर में सिर्फ दो विकेट पर 132 रन बना लिए हैं। वहीं बारिश की वजह से मैच भी रुक गया। 

शहीद पथ पर लग्जरी कार दुर्घटनाग्रस्त, दो गंभीर

लखनऊ स्थित शहीद पथ पर शनिवार को एक लग्जरी कार रेलिंग तोड़ते हुए दुर्घटना ग्रस्त हो गई। बताया जा रहा है कि हादसे में कार में सवार दो लोगों को गंभीर रूप से जख्मी हुए हैं। आनन-फानन में घायलों को ट्रामा सेंटर ले जाया गया। हादसे में रेलिंग के पास लगे पेड़ भी गिर गए। कार के परखचे उड़ गए। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.