Move to Jagran APP

Top Lucknow News of the day, 04 Oct 2019, तेजस ट्रेन, लविवि के खाते से उड़ाए एक करोड़, पानी की टंकी पर चढ़े छह लोग, जमीनी विवाद में डबल मर्डर

लखनऊ से दिल्ली के बीच शुरू हुई तेजस को हरी झंडी दिखाकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रवाना किया। वहीं लखनऊ विश्वविद्यालय के खाते से जालसाजों ने एक करोड़ रुपये उड़ा लिए।

By Divyansh RastogiEdited By: Published: Fri, 04 Oct 2019 07:31 PM (IST)Updated: Fri, 04 Oct 2019 07:31 PM (IST)
Top Lucknow News of the day, 04 Oct 2019, तेजस ट्रेन, लविवि के खाते से उड़ाए एक करोड़, पानी की टंकी पर चढ़े छह लोग, जमीनी विवाद में डबल मर्डर
Top Lucknow News of the day, 04 Oct 2019, तेजस ट्रेन, लविवि के खाते से उड़ाए एक करोड़, पानी की टंकी पर चढ़े छह लोग, जमीनी विवाद में डबल मर्डर

लखनऊ, जेएनएन। राजधानी लखनऊ से दिल्ली के बीच शुरू हुई तेजस को हरी झंडी दिखाकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रवाना किया। वहीं, लखनऊ विश्वविद्यालय के खाते से जालसाजों ने एक करोड़ रुपये उड़ा लिए। अमेठी में जमीन के लालच में पोते ने दादी और बाबा की हत्या कर दी गई। 

loksabha election banner

यूपी बना पहली तेजस ट्रेन का गवाह : योगी आदित्‍यनाथ

लखनऊ से दिल्‍ली के बीच शुरू हुई तेजस ट्रेन को शुक्रवार सुबह नौ बजकर 55 मिनट पर हरी झंडी दिखाकर मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने रवाना किया। उन्‍होंने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि स्वस्थ प्रतिस्पर्धा से नयापन आता है। तेजस नयेपन का प्रतीक है, प्लेन जैसी ट्रेन है तेजस। इसके लिए आईआरसीटीसी बधाई का पात्र है। यूपी पहली तेजस ट्रेन का गवाह बना है। लखनऊ से दिल्ली की यात्रा अब शानदार होगी

लविवि के खाते से जालसाजों ने उड़ाए एक करोड़ रुपये

लखनऊ विश्वविद्यालय में एक बड़ी जालसाजी उजागर हुई है। जिसमें लविवि प्रशासन की घोर लापरवाही सामने आई है। विश्‍वविद्यालय के एकआउंट से लगभग एक करोड़ रुपये की रकम निकाल ली गई, लेकिन प्रशासन को कानों कान खबर तक नहीं हुई। शुक्रवार को इसकी सूचना खुद लविवि प्रशास ने प्रेस वार्ता करके दी। वहीं मामला हसनगंज थाने में दर्ज किया गया है। 

हाथ में पेट्रोल लेकर पानी की टंकी पर चढ़े छह लोग

लखनऊ के काकोरी स्थित जागर्स पार्क में शुक्रवार दोपहर पानी की टंकी पर अचानक छह लोग चढ़ गए। यह सभी लोग योगी सरकार और हरदोई पुलिस के खिलाफ नारेबाजी कर रहे हैं। इनमें पति पत्‍नी और एक बच्‍चे समेत वकील भी शामिल है। इन लोगों की मांग है कि हरदोई पुलिस इनके परिवार के साथ अत्‍याचार और मारपीट की जिसकी वजह से वो दर दर भटकने के लिए मजबूर हैं। इन लोगों के हाथ में पेट्रोल से भरी हुई बोतल है और आत्‍मदाह करने की धमकी भी दे रहे हैं। मौके पर सीओ मलिहाबाद और एसओ काकोरी भी मौजूद हैं।

अमेठी में जमीन के लालच में पोते ने दादी और बाबा की हत्‍या 

जिले में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जमीनी विवाद को लेकर एक पोते ने रिश्‍ते की दादी और बाबा को कुल्‍हाड़ी से काटकर हत्‍या कर दी। वहीं बीच में आई चार महिलाओं को हमला कर घायल कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी को अस्‍पताल पहुंचाया। वहीं हत्‍या करके आरोपित मौके से फरार हो गया। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.