Move to Jagran APP

पांच साल के बेटे को रोता छोड़ फंदे पर लटकी मां, सॉफ्टवेयर इंजीनियर ने लगाई फांसी

गुडंबा कृष्णानगर और मडिय़ांव की घटनाएं।

By Anurag GuptaEdited By: Published: Tue, 18 Feb 2020 09:57 PM (IST)Updated: Wed, 19 Feb 2020 07:40 AM (IST)
पांच साल के बेटे को रोता छोड़ फंदे पर लटकी मां, सॉफ्टवेयर इंजीनियर ने लगाई फांसी
पांच साल के बेटे को रोता छोड़ फंदे पर लटकी मां, सॉफ्टवेयर इंजीनियर ने लगाई फांसी

लखनऊ, जेएनएन। बीते 24 घंटे में एक साफ्टवेयर इंजीनियर समेत तीन लोगों ने फांसी लगाकर जान दे दी। घटनाएं गुडंबा, कृष्णानगर व मडिय़ांव थाना क्षेत्र में हुईं। 

loksabha election banner

अवधपुरी सर्वोदयनगर निवासी समीक्षा अधिकारी प्रतीक तिवारी के बेटे अंशुमान तिवारी सॉफ्टवेयर इंजीनियर था। अंशुमान सोमवार शाम छह बजे के करीब घर से निकला था। रात में र‍िंग रोड स्थित होटल एक्सप्रेस इन में रुके थे। दोपहर 12 बजे होटल स्टाफ ने कमरा चेक आउट करने के लिए कुंडी खटखटाई तो अंदर से कोई हरकत नहीं हुई, जिसपर पुलिस को सूचना दी गई।

पुलिस ने कमरे का दरवाजा तोड़ा तो अंशुमान का शव चादर के सहारे पंखे के कुंडे से लटका था। पिता प्रतीक तिवारी का कहना है कि अंशुमान ने अपने पार्टनर के साथ मिलकर एक कंपनी खोली थी, कुछ दिनों पहले विवाद हो गया। पिछले साल 31 दिसंबर को एफआइआर हुई थी। इसके बाद से अंशुमान परेशान था। पार्टनर की प्रताडऩा से तंग होकर आत्महत्या की बात कही है। इंस्पेक्टर गुडंबा ने पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट व तहरीर के आधार पर आगे की कार्रवाई की बात कही है।

उधर, कृष्णानगर के प्रेमनगर निवासी रेखा सैनी के पति शशिकांत की दुर्घटना में मौत हो गई थी। उन्होंने अपने पांच साल के बेटे को रोता छोड़कर फांसी लगा ली। वहीं मडिय़ांव के रोशनाबाद गांव निवासी एक युवक का शव घर से थोड़ी दूरी पर एक बाग में पेड़ से गमछे के सहारे लटका मिला। घरवालों ने जांच की मांग की है। पुलिस ने पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की बात कही है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.